Archived

आईजी से भिड़ने वाले विधायक के समर्थन में आये मंत्री, बोले युवा है गलती हो जाती है!

आईजी से भिड़ने वाले विधायक के समर्थन में आये मंत्री, बोले युवा है गलती हो जाती है!
x

सत्ताधारी नेताओँ और पुलिस के बीच तीखी बहस की कई घटनाएं हाल के दिनों में हुई हैं। ऐसा ही एक मामला शनिवार को इलाहाबाद में भी देखने को मिला, जब इलाहाबाद उत्तर से भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी पुलिस के आला अधिकारियों से भिड़ गए। जब माननीय विधायक पुलिस अधिकारियों से तीखी बहस कर रहे थे, तब किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो कि काफी वायरल हो रहा है।


विधायक और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के बीच बहस की बात भाजपा के आला नेताओँ तक भी पहुंची है। जब इस संबंध में पत्रकारों ने उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि इस मामले का पूरा संज्ञान लेते हुए विधायक से बात की जाएगी और उन्हें समझाने की कोशिश की जाएगी कि इस प्रकार की घटना नहीं होनी चाहिए और हमें संयम रखना चाहिए।


सिद्धार्थनाथ सिंह ने यह भी कहा कि विधायक नौजवान हैं और वह खुद इस बारे में विधायक से बात करेंगे। बता दें कि शनिवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर राज्यपाल के आने का कार्यक्रम था। इसके चलते पुलिस व्यवस्था काफी चौकस रखी गई थी। इसी दौरान वहां पहुंचे भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी की मौके पर मौजूद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से तीखी बहस हो गई। विधायक ने दिल्ली तक मामले की शिकायत करने की बात कह दी। पुलिस के अधिकारी जहां आराम से बात करते दिखे, वहीं भाजपा विधायक काफी तेज आवाज में बात करते दिखाई दिए।

बता दें कि विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी वो एक इंस्पेक्टर को जूता मारने की बात कह चुके है। अगर बीजेपी ने इन बेलगाम मंत्री और विधायकों पर शिकंजा नहीं कसा तो जनता इन बातों जबाब जरुर देगी। पिछली सरकार भी अपनी कुर्सी पहले भी गंवा चुकी है।

Next Story