अमेठी

में राजनीत का सबसे कम उम्र का आडवाणी - कुमार विश्वास

में राजनीत का सबसे कम उम्र का आडवाणी - कुमार विश्वास
x
जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिताजी को राज्यसभा की सदस्यता मिल गई, उनका इशारा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डा. संजय सिंह की ओर था.
अमेठी: जाने माने हिंदी के कवि कुमार विश्वास गुरुवार को अमेठी जिले में आयोजित एक कवि सम्मेलन में शिरकत करने के लिए अमेठी पहुंचे. पहुंचकर कुमार ने कहा कि आपको मेरा सम्मान इसलिए करना चाहिये कि मैं इस देश की राजनीति का सबसे कम उम्र का लालकृष्ण आडवाणी हूं. कोई बात कहे उससे ये कोई और कहे इससे पहले मैं कह दूं. इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अपनी पार्टी के नेता पर भी खुलकर हमला बोला. आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी और कुमार विश्वास के बीच इन दिनों नाराजगी की खबरें आ रही हैं.

मालूम हो कि केन्द्र में मोदी सरकार बनने के बाद बीजेपी के सीनियर लीडर लालकृष्ण आडवाणी को सरकार और संगठन में कोई बड़ा पद नहीं दिया गया है. वहीं, कई राज्यों के चुनाव में आडवाणी पार्टी के स्टार प्रचार की लिस्ट में शामिल भी नहीं थे. चर्चा थी कि राष्ट्रपति बनेगें लेकिन उस दौड़ में भी पीछे रहे.

कवि सम्मलेन में कुमार विश्वास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक पर एक एक करके निशाना साधा. उन्होंने अपनी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर भी तंज कसा. कुमार ने कहा कि पीएम बेचारे साल-डेढ़ साल में हमारे 15 लाख लौटने के लिए पैसा जमा करते हैं, कोई न कोई लेकर भाग जाता है. इस बार फिर कोई मोदी ही लेकर भाग गया.

नीरव मोदी पैसे लेकर भाग गया और देश के लोग बेचारे मोदीजी को गाली दे रहे हैं. अजीब-अजीब बातें कर रहे हैं पीएम मोदी के लिये, जो गलत बात है. पिछली बार 15 लाख जोड़ा तो माल्या लेकर भाग गया, इस बार नीरव मोदी लेकर विदेश चला गया. हम लोग इंतजार कर रहे हैं कि 15 लाख रुपए वापस आएं.
कुमार विश्वास ने कांग्रेस अध्यक्ष एवं अमेठी सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमेठी ने अपनी विरासत और अपनी आन-बान-शान उसी तरह से बना रखी है. चार साल पहले सड़क पर जहां गड्ढा था अभी भी वहीं है. सड़क टूटी हुई है. पिछले 40 साल से जो इस महान राजनीतिक विरासत को सुरक्षित रखे हैं इसके लिये मैं अमेठी के धैर्यवान लोगों को बहुत-बहुत प्रणाम करता हूं.
विश्वास ने कहा कि पिछली बार जब मैं चुनाव लड़ने आया था तो पूज्य पिताजी को राज्यसभा की सदस्यता मिल गई, उनका इशारा कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डा. संजय सिंह की ओर था.मेरे नाम के कारण दूसरे संजय (आप नेता संजय सिंह) को भी राज्यसभा की सदस्यता मिल गई. उन्होंने कहा मैं इसी काम में आता हूं कि जितने संजय नाम के है उन्हें राज्यसभा भेजवा सकूं.
Next Story