अमेठी

यूपी: कासगंज के बाद अब अमेठी में हिंसा, कई राउंड फायरिंग में 1 की मौत, 5 घायल

Vikas Kumar
30 Jan 2018 11:02 AM GMT
यूपी: कासगंज के बाद अब अमेठी में हिंसा, कई राउंड फायरिंग में 1 की मौत, 5 घायल
x
उत्तर प्रदेश में कासगंज के बाद अब अमेठी में हिंसा की खबर आ रही है। दोपहर दो पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग में 1 युवक की मौत हो गयी है। और घटना में 5 घायल हो गए है।

अमेठी : उत्तर प्रदेश में कासगंज के बाद अब अमेठी में हिंसा की खबर आ रही है। अमेठी के जगदीशपुर में ब्लाक कार्यालय के पास विजया बैंक के सामने मंगलवार दोपहर दो पक्षों के बीच कई राउंड फायरिंग में 1 युवक की मौत हो गयी है। और घटना में 5 घायल हो गए है।

घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल के साथ डीएम और एसपी पहुंच गए है। फिलहाल वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है। वहीं इस मामले में एसपी ने एसओ जेबी पांडेय को निलंबित कर दिया है।

खबर के मुताबिक, दोपहर में बड़े गांव निवासी अशफाक पुत्र अंसार किसी काम से अपनी सफारी कार से कस्बा आया था। वह अपने साथियों के साथ विजया बैंक के पास रुका ही था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें गोली लगने से अशफाक की मौके पर ही मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक, घटना के पीछे आपसी विवाद बताया जा रहा है। घटना में अशफाक नाम के एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं शंकर गंज के पूर्व प्रधान सतई की हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद सैंकड़ों की संख्या में लोग सीएचसी के बाहर मौजूद है। घटना के विरोध में जगदीशपुर कस्बे की सभी दुकानें बंद हैं। एसपी डीएम मोके पर मौजूद हैं। अफसर लगातार आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल अभी किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं। तनावपूर्ण स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कस्बे में धारा 144 लागू कर दी गयी है।

Next Story