अमेठी

राहुल गाँधी के अमेठी दौरे से पहले ही,अमेठी में शुरू हुआ पोस्टर- वॉर, राहुल को बताया राम का अवतार

Alok Mishra
14 Jan 2018 8:34 AM GMT
राहुल गाँधी के अमेठी दौरे से पहले ही,अमेठी में शुरू हुआ पोस्टर- वॉर, राहुल को बताया राम का अवतार
x
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में इस साल होने जा रहे विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार में जुट गए हैं. चुनावों में कांग्रेस की भूमिका क्या होगी, इसकी रणनीति तैयार की जा रही है.

अमेठी : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में इस साल होने जा रहे विधानसभा चुनावों की रणनीति तैयार में जुट गए हैं. चुनावों में कांग्रेस की भूमिका क्या होगी, इसकी रणनीति तैयार की जा रही है. उधर, राहुल के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक बार फिर उनकी गुमशुदगी के पोस्टर लग गए हैं. पोस्टरों में कहा गया है कि अमेठी के सांसद अमेठी से लापता हैं, जिस कारण जनपद के विकास कार्य लंबित पड़े हुए हैं. हालांकि राहुल गांधी 15 जनवरी को अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. मगर दौरे से ठीक एक दिन पहले लगे ये पोस्टर कांग्रेस की गुटबाजी को प्रदर्शित करते हैं.

अमेठी की सड़कों पर इन दिनों राहुल के लापता होने के पोस्टर लगे हुए हैं. पोस्टरों में लिखा है कि अमेठी के सांसद की सूचना देने वाले को उचित इनाम भी दिया जाएगा. हालांकि इन पोस्टरों में किसी दल या संगठन का नाम नहीं है. राहुल गांधी ने पिछले छह महीन से अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं किया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि सांसद के नहीं आने से क्षेत्र का विकास रुका हुआ है. पोस्टरों में लिखा है कि सांसद का अपने इलाके में नहीं आना, यहां की जनता और कांग्रेस के वोटरों का अपमान है. उधर, जिला कांग्रेस कमेटी ने इन पोस्टरों के पीछे बीजेपी की साजिश बताया है.




इसी क्रम में गौरीगंज रेलवे स्टेशन पर एक पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण दिखाया गया है.
बताया जा रहा है कि पोस्टर अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू द्वारा लगावाया गया है. इसमें उनकी भी तस्वीर है.
पोस्टर में धनुष-बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं, वहीं पीएम नरेंद्र मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं. साथ ही पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा राहुल राज रामराज.



बता दें कि दो दिवसीय दौरे में राहुल गांधी 15 और 16 जनवरी को अमेठी में रहेंगे. राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेंद मिश्रा ने कहा कि हमारे सांसद अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी आ रहे हैं. उनके विशेष स्वागत के लिए हमने पूरी तैयारी कर ली है.
राहुल गांधी 15 जनवरी को सलोन और अमेठी विधानसभा जाएंगे. इसके बाद 16 जनवरी को गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे. इस दौरान राहुल जगह-जगह लोगों से मुलाकात भी करेंगे.

Next Story