अमरोहा

यूपी के अमरोहा में दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद

Shiv Kumar Mishra
1 Jan 2024 9:51 AM GMT
यूपी के अमरोहा में दिनदहाड़े शिक्षक की गोली मारकर हत्या, घटना सीसीटीवी में कैद
x
यूपी के अमरोहा जिले में साल के पहले ही दिन एक शिक्षक को भरे बाजार गोली मारने का मामला सामने आया है।

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में अपराधियों के बीच खौफ अब खत्म होता हुआ नजर आ रहा है। आज यानी सोमवार की सुबह गजरौला इलाके में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक शिक्षक को गोली मार दी। वहीं शिक्षक को गोली मारने के बाद बदमाश मौके से फरार भी हो गया। इस पूरी घटना को जिस तरह से बीच बाजार में दिनदहाड़े अंजाम दिया गया उससे यह साफ दिख रहा है कि जिले में बदमाशों के हौंसले बुलंद हो गए हैं और अब इन बदमाशों को पुलिस का भी डर नहीं है। हालांकि शिक्षक को गोली मारने की पूरा वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

ये था मामला

अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र की मंडी समिति में एक शिक्षक को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। यह पूरी घटना आज सुबह 8 बजकर 51 मिनट की है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है शिक्षक पहले तो सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर आता है और अपनी कार में बैठ जाता है। इसी दौरान पास से ही दो लोग घूमते हुए आते हैं। दोनों ने कम्बल ओढ़ रखी हुई है। इसी कम्बल में दोनों ने बंदूकें भी छिपा रखी थीं। वहीं थोड़ी ही देर में देखते ही देखते दोनों ने अपनी बंदूकें निकाली और ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। वहीं गोली लगने के बाद दोनों मौके पर फरार हो गए।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

गोली लगने के बाद कोई कुछ समझ पाता तब तक दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि थोड़ी देर बाद घायल अवस्था में शिक्षक अपनी कार से बाहर निकलता है। उसे गोली लगी हुई थी, इसलिए वह लड़खड़ा रहा था। इसके बाद आस-पास के लोगों को पूरा मामला समझ में आया। इसके बाद आनन-फानन में शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। बता दें कि घायल शिक्षक नरेंद्र सिंह किसान इंटर कालेज में पीटीआई के पद पर तैनात हैं। वहीं घटना की पूरी वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद पुलिस आरोपी हमलावरों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।

Next Story