Archived

अखिलेश का सवाल, योगी जी आपकी पुलिस इन लोंगों का एनकाउंटर कब करेगी!

अखिलेश का सवाल, योगी जी आपकी पुलिस इन लोंगों का एनकाउंटर कब करेगी!
x

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर मंगलवार को बड़ा हमला किया. उन्होंने आरोप लगाया कि सत्तापक्ष के लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है. अखिलेश यादव ने औरैया एक मामले को पोस्ट करते हुए ​ट्वीट किया कि चाहे चंडीगढ़ हो या औरेया, देश-प्रदेश में हर जगह सत्ताधारी नारी सम्मान से ऐसे ही छेड़छाड़ कर रहे हैं और जो उनके ख़िलाफ़ जाते हैं. अब तो उन ग़रीब-कमज़ोर, दलित, दमित लोगों की हत्या भी हो रही है. यूपी की पुलिस इनका एनकाउंटर कब करेगी या फिर सत्तापक्ष के लोगों को अभयदान मिला हुआ है.


दरअसल औरैया के दिबियापुर मे बेटी के साथ हुई छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाने पर दंबंगों ने दलित पिता की हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को सहायल थाना क्षेत्र में फेंक दिया था. पता चला कि बेला थाना क्षेत्र के पुरवा दूजा निवासी रामकेश की तीन बेटे व तीन बेटियां हैं. वह शुक्रवार को घर से निकला था लेकिन लौटकर नहीं आया. शनिवार सुबह उसका शव मिला था.

परिजनों ने आरोप लगाया कि पिछली 9 फरवरी को गांव के ही कुछ दंबगों ने रामकेश की बेटी के साथ छेड़खनी की थी. मामले में रामकेश ने बीजेपी के सहार मंडल के पूर्व अध्यक्ष सर्वेश चौबे, प्रांशु चौबे और अनिल चौबे के खिलाफ थाने में तहरीर दी लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई. इसके बाद कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज किया गया. परिजनों का आरोप है कि इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने रामकेश की हत्या की. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं गांव में एहतियातन सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

Next Story