औरैया

घर की छत पर प्रेमी की बाहों में फरमा रही थी पत्नी इश्क, देखते ही पति का खून खौला दोनों को पत्थर से कुचलकर मार डाला और फिर ...

Shiv Kumar Mishra
15 Jun 2023 12:52 PM GMT
घर की छत पर प्रेमी की बाहों में फरमा रही थी पत्नी इश्क, देखते ही पति का खून खौला दोनों को पत्थर से कुचलकर मार डाला और फिर ...
x
Wife was saying love in lover's arms on the roof of the house

औरैया। सहायल क्षेत्र के गांव नंदपुर पत‍ि ने पत्‍नी की प्रेमी के साथ ईंट से कूंच बेरहमी से हत्‍या कर दी। बुधवार की रात पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर पति ने दोनों को बंधक बना दिया। इसके बाद छत पर रखी ईंट से बुरी तरह कूंच डाला।

इस वारदात के बाद कुछ देर शवों के पास बैठकर यूपी-112 पर सूचना देकर खुद को सरेंडर कर दिया। पूछताछ में बताया कि बेहोशी की दवा खाने में मिलाकर देने के बाद पत्नी यह गुल खिला रही थी। इसलिए दोनों को मार डाला।लगभग 32 वर्षीय सेवा राम उर्फ शोभाराम दोहरे ने अपनी पत्नी रागनी और प्रेमी रिंकू यादव की हत्या कर दी।

घटना की भनक लगने पर पहुंची पुलिस ने सेवा राम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं खून से सने मिले शवों पर कपड़ा डालते हुए फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्यों को जुटाने का कार्य किया गया। एसपी चारू निगम सहित थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा।

गांव में तनाव की स्थिति देख सदर कोतवाली सहित सहार व अन्य थानों का फोर्स भी पहुंचा। चारू निगम ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। हत्या करने के बाद आरोपित ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया था। घटनास्थल से उसे हिरासत में ले लिया गया।

Next Story