Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > आज़म खान ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी को दिया करारा जवाब, राम मंदिर पर दिया था बयान!

आज़म खान ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी को दिया करारा जवाब, राम मंदिर पर दिया था बयान!

..अगर राम मंदिर के निर्माण का विरोध कर रहे मुसलमानों को देश से बाहर भेजना है तो इन्हें यूरोप भेजें।

 Arun Mishra |  2018-02-03 14:07:26.0  |  दिल्ली

आज़म खान ने शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन रिजवी को दिया करारा जवाब, राम मंदिर पर दिया था बयान!

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री आजम खान ने यूपी के शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी के राम मंदिर निर्माण के बयान पर कटाक्ष किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा।


वरिष्ठ नेता ने कहा कि अगर राम मंदिर के निर्माण का विरोध कर रहे मुसलमानों को देश से बाहर भेजना है तो इन्हें यूरोप भेजें। आजम खान ने कहा, 'भेजना है तो उन देशों में क्यों भेजते हो जहां रोटी नहीं है। देश के बादशाह ऐसा चाहते है तो यूरोप भेजे, अमेरिका के तानाशाह से भी अच्छी दोस्ती है उनकी.. पर पूरा माइग्रेशन होना चाहिए।'

गौरतलब है कि शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद वसीम रिजवी ने रामलला के दर्शन किये थे। इस मौके पर उन्होंने कहा था कि कट्टरपंथी मुसलमानों ने राम मंदिर मामले को अब तक उलझाकर रखा हुआ है, लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मंदिर का नर्माण जल्द शुरू हो जायेगा। उन्होंने आगे कहा था कि राम मंदिर के विरोध कर रहे मुसलमानों को पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए।

बता दें कि आठ फरवरी को सुप्रीम कोर्ट बाबरी मस्जिद-राम जन्मभूमि विवाद पर सुनवाई करने वाला है। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास से मुलाकात की थी।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Similar Posts

Share it
Top