आजमगढ़

स्कूल की इमारत से छलांग लगाई छात्रा की मौत, प्रिंसिपल, टीचर पर मामला दर्ज

Smriti Nigam
2 Aug 2023 12:24 PM GMT
स्कूल की इमारत से छलांग लगाई छात्रा की मौत, प्रिंसिपल, टीचर पर मामला दर्ज
x
कथित तौर पर ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, स्कूल के प्रिंसिपल ने आरोपों से इनकार किया।

कथित तौर पर ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में, स्कूल के प्रिंसिपल ने आरोपों से इनकार किया।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को आज़मगढ़ में एक 17 वर्षीय छात्रा द्वारा कथित तौर पर स्कूल की इमारत की तीसरी मंजिल से कूदने और उसकी मौत हो जाने के बाद हत्या के आरोप में एक निजी स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

लड़की के परिवार ने आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल और शिक्षक द्वारा लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया।सोमवार शाम को, लड़की के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि दोनों उनकी बेटी के साथ बुरा व्यवहार कर रहे थे और दूसरों की उपस्थिति में अपनी टिप्पणियों के माध्यम से उसे अपमानित किया।

पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है और सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। आज़मगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि पोस्टमॉर्टम डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा किया गया था और प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की गई थी। आर्य ने कहा,जांच वैज्ञानिक तरीके से की जाएगी और जिम्मेदार पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पिता ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उनकी बेटी ने उन्हें बताया था कि एक शिक्षक और प्रिंसिपल उसे अक्सर परेशान करते थे।वे आरोपी मेरी बेटी को विभिन्न चीजों को लेकर खासकर स्कूल ड्रेस और फीस पर आपत्ति जताने के बाद परेशान करते थे। दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए,पिता ने कहा।

इस बीच, कथित तौर पर ऑनलाइन साझा किए गए एक वीडियो में स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपों से इनकार किया है।

वीडियो में प्रिंसिपल को कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है, हमें मौत के पीछे का कारण नहीं पता। बच्ची तीसरी मंजिल पर कैसे पहुंची, इसकी जानकारी स्कूल स्टाफ को भी नहीं है।उसने वीडियो में कथित तौर पर यह भी दावा किया कि घटना के बाद स्कूल स्टाफ लड़की को अस्पताल ले गया।

Next Story