Archived

बांदा में दलित की दबंगों ने गोली मारकर हत्या, दो गंभीर घायल

बांदा में दलित की दबंगों ने गोली मारकर हत्या, दो गंभीर घायल
x
बाँदा में नए डीआईजी को आते ही दबंगो ने दुस्साहसिक चुनौती दी है। दबंगो ने एक दलित परिवार पर अपनी लाइसेंसी बंदूकों से फायरिंग कर एक बुज़ुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया और एक बुज़ुर्ग को घायल कर। ज़ालिम दबंगो ने घर में मौजूद मासूम बच्चो को भी नहीं बख्शा और उनके जिस्मो में भी छर्रे धंसा कर उन्हें भी घायल कर दिया । वारदात को अंजाम देकर दबंग हमलावर मौके से फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल बुज़ुर्ग और बच्चो को जिला अस्पताल पहुँचाया गया है। वहीँ इस मामले में एक बार फिर पुलिस हास्यपद ढंग से मामले को हल्का करने में लिप्त दिख रही है।
बाँदा में नरैनी थाना क्षेत्र के भावरपुर गाँव में इस बार दबंगो ने खुनी खेल खेला है। दबंग कुबेर पटेल के दबंग बेटो मोनू और चुनवा ने आज देर शाम दलित रामआसरे के पूरे परिवार पर अपनी लाइसेंसी बंदूकों से हमला बोल दिया और फायरिंग कर दी। दबंगो की गोलीबारी में घर के आँगन में मौजूद 70 साल की वृद्ध महिला रतिया की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 72 वर्षीय रामआसरे और उसके दो मासूम नाती लव और रघुनाथ भी गोली लगने से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी दबंग मौके से फरार हो गए। फायरिंग की आवाज़ और चीख सुनकर मौके पर पहुंचे मृतका का पुत्र संतोष और पडोसियों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस के साथ घायलों को जिला अस्पताल पहुँचाया जहाँ घायलों का इलाज किया जा रहा है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी हत्यारो से उनकी कोई रंजिश नहीं है।

वहीँ बाँदा में लगातार हत्याकांड से जूझ रही पुलिस ने इस सनसनीखेज़ मामले में भी एक बार फिर पर्दा डालने की कोशिश शुरू कर दी है। जिला अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में एकतरफा तौर पर बेहद हास्यपद बयान देकर मामले को दबाने की कोशिश की है।

इस मामले में अस्पताल पहुंची एसपी बाँदा और सीओ सिटी की माने तो आरोपियों ने चिड़िया का शिकार करने के लिए गोली चलायी थी जिसकी ज़द में ये गरीब दलित परिवार आकर जान से हाथ धो बैठा और घायल हुआ है जबकि ये पुलिस की इस कहानी की पुष्टि घायलों ने की ही नहीं है। वहीँ पुलिस की ये बात कि वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिए गए हैं लेकिन आरोपी अभी भी फरार है ,ये बात भी पुलिस की कार्यशैली बताने के लिए काफी है।
Next Story