Archived

IPS मोहित गुप्ता और IPS हिमांशु ने की छापेमारी, DGP ने अफसरों को 10 हजार इनाम दिया

IPS मोहित गुप्ता और IPS हिमांशु ने की छापेमारी, DGP ने अफसरों को 10 हजार इनाम दिया
x
आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार के हाथ में लगी चोट
पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह की स्पेशल टीम की ने एक बड़ी कार्रवाई की. इस टीम का नेत्रत्व युवा आईपीएस अधिकारी मोहित गुप्ता और हिमांशु कुमार कर रहे थे. अवैध बसूली की शिकायत पर छापेमारी करने टीम बाँदा पहुंची.

आईपीएस अधिकारी मोहित गुप्ता और हिमांशु ने की टीम ने की बांदा में छापेमारी, यह छापेमारी अवैध वसूली की शिकायत पर की गई. ट्रकों से वसूली करते कई सिपाही मौके से गिरफ्तार किये गये. आरोपी सिपाहियों पर तुरंत ही मुकदमा दर्ज कराया गया.

आईपीएस अधिकारी मोहित गुप्ता और हिमांशु सिंह डीजीपी की टीम में शामिल किये गए है. दोनों आईपीएस अफसरों ने यूपी-एमपी की सीमा पर ट्रकों से अवैध वसूली करते हुए कई सिपाहियों को गिरफ्तार किया.

गिरवां थाने के पास ट्रकों से अवैध वसूली की जाती थी. जिसकी कई बार उच्चाधिकारियों से शिकायत की गई. लेकिन इतने बड़े स्तर पर कार्यवाही पहली बार की गई. थाना इंचार्ज और एक सिपाही सस्पेंड हुआ है. इस छापेमारी के दौरान सिपाही पकड़ने में IPS हिमांशु का हाथ टूट गया. उनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने दोनों अधिकारीयों को 10 हजार रूपये इनाम दिया. दोनों अफसरों की कार्यशैली की डीजीपी ने सराहना की. बता दें कि इस तरह की कार्यवाही अपने आप में एक अलग ही है.
Next Story