Archived

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में गोली मारकर हत्या

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जेल में गोली मारकर हत्या
x

लखनऊ: बागपत जिला जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली साथी कैदी ने मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने कुछ दिन पहले लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस कर मुन्ना की हत्या की आशंका जताई थी। मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या होने से प्रसाशन में हडकम्प मच गया।



पूर्वांचल का कुख्यात डॉन प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई। आज पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में मुन्ना बजरंगी की पेशी होनी थी। मुन्ना बजरंगी को रविवार झांसी जेल से बागपत लाया गया था। उसे तन्हाई बैरक में कुख्यात सुनील राठी ओर विक्की सुंहेड़ा के साथ रखा गया था। जेल में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। जेल में माफिया डॉन की हत्या से अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।




कौन है मुन्ना बजरंगी?

मुन्ना बजरंगी का असली नाम प्रेम प्रकाश सिंह है। उसका जन्म 1967 में उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के पूरेदयाल गांव में हुआ था। उसके पिता पारसनाथ सिंह उसे पढ़ा लिखाकर बड़ा आदमी बनाने का सपना संजोए थे. मगर प्रेम प्रकाश उर्फ मुन्ना बजरंगी ने उनके अरमानों को कुचल दिया। उसने पांचवीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी। किशोर अवस्था तक आते आते उसे कई ऐसे शौक लग गए जो उसे जुर्म की दुनिया में ले जाने के लिए काफी थे।

Next Story