बहराइच

सरकारी घर पर इंजीनियर पति गर्लफ्रेंड के साथ मना रहा था रंगरेलियां, अचानक पत्नी भाईयों के साथ पहुंच गईं..फिर...!!

Arun Mishra
14 Jun 2023 6:05 AM GMT
सरकारी घर पर इंजीनियर पति गर्लफ्रेंड के साथ मना रहा था रंगरेलियां, अचानक पत्नी भाईयों के साथ पहुंच गईं..फिर...!!
x
पत्नी अपने भाइयों और पुलिस को लेकर सरकारी आवास पहुंच गई। यहां युवती को पति के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

उत्तर प्रदेश के बहराइच में नलकूप कॉलोनी निवासी जूनियर इंजीनियर पत्नी की गैरमौजूदगी में अपने महिला मित्र के साथ रंगरेलियां मना रहा था। रायबरेली से पत्नी अपने भाइयों और पुलिस को लेकर सरकारी आवास पहुंच गई। यहां युवती को पति के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। इससे आग बबूला पत्नी और उसके सालों ने जूनियर इंजीनियर की जमकर पिटाई की। जूनियर इंजीनियर के महिला मित्र को भी काफी अपशब्द कहे। मामला कोतवाली पहुंचा तो दोनों पक्ष ने सुलह समझौता कर लिया।

रायबरेली जनपद के बछरावां थाना क्षेत्र के काछिन टोला निवासी विजय लक्ष्मी सहायक अध्यापक हैं उनके तैनाती श्रावस्ती जनपद के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर में है। विजयलक्ष्मी का विवाह सिंचाई विभाग में तैनात जूनियर इंजीनियर रवि मौर्या पुत्र कमलेश के साथ हुआ है। पति-पत्नी कोतवाली देहात के सेवंथ डे स्कूल के निकट नलकूप कॉलोनी के सरकारी आवास में रहते हैं। ग्रीष्मकालीन अवकाश होने के चलते पत्नी विजयलक्ष्मी अपने मायके रायबरेली गई थी।

इस पर पति रवि मौर्या ने झांसी निवासी अपनी प्रेमिका को बुला लिया। जूनियर इंजीनियर अपनी प्रेमिका के साथ पांच दिनों से रह रहा था। इसकी भनक किसी तरह पत्नी विजयलक्ष्मी को लगी। इस पर विजयलक्ष्मी अपने भाई और चाचा के साथ बहराइच के लिए रवाना हुई। जिला मुख्यालय पहुंचते ही शिक्षिका कोतवाली देहात पुलिस के साथ पति के सरकारी आवास पहुंच गई। सरकारी आवास में पति झांसी निवासी युवती के साथ मौजूद मिला। इस पर पत्नी और साले आग बबूला हो गए। सभी ने जूनियर इंजीनियर रवि मौर्या की जमकर पिटाई की जो सामान मिला, उसे उठा कर दे मारा।

कोतवाली देहात पुलिस की मौजूदगी में जूनियर इंजीनियर को पति और उसके सालों ने जमकर पीटा। इसके बाद रात में मामला कोतवाली देहात पहुंचा। यहां पर पुलिस ने पति-पत्नी को समझाया बुझाया। जिसके बाद दोनों साथ के लिए राजी तो हुई लेकिन शर्त ये थी कि झांसी निवासी युवती से जेई कभी नहीं मलेगा। कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि शिक्षकों की सूचना पर पुलिस टीम गई थी दोनों में मारपीट हुई है हालांकि दोनों पक्ष ने सुलह समझौता कर लिया है।

पूरे वाकए का बनाया वीडियो

जूनियर इंजीनियर की शिक्षिका पत्नी पूरी तैयारी के साथ आई थी।सरकारी आवास में मौजूद महिला मित्र के साथ पूरे मोहल्ले की वीडियो अपने चाचा से करवाई। जूनियर इंजीनियर की पिटाई का भी वीडियो*

Next Story