बहराइच

सुहागरात की सुबह बेड पर दूल्हा और दुल्हन दोनों मिले मृत, इलाके में कोहराम, पोस्टमार्टम में हुआ चौकानें वाला खुलासा!

Arun Mishra
4 Jun 2023 9:35 AM GMT
सुहागरात की सुबह बेड पर दूल्हा और दुल्हन दोनों मिले मृत, इलाके में कोहराम, पोस्टमार्टम में हुआ चौकानें वाला खुलासा!
x
परिजन समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर दोनों की मौत कैसे हो गई. अचानक हुई इस घटना के कारणों का पता नहीं लग पा रहा था.

उत्तर प्रदेश के बहराइच में सुहागरात की सुबह बेड पर दूल्हा और दुल्हन दोनों मृत मिले थे. इसके बाद घर में कोहराम मच गया था. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. जब रिपोर्ट सामने आई तो चौंकाने वाली बात सामने आई.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हा-दुल्हन की मौत हार्टअटैक से हुई है. पोस्टमार्टम के बाद नव विवाहित जोड़े को एकसाथ एक ही चिता पर मुखाग्नि दे दी गई. जानकारी के अनुसार, जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के गोडहिया नंबर चार गांव के 22 वर्षीय प्रताप यादव की 30 मई 2023 को क्षेत्र के मंगल मेला गांव में शादी हुई थी. खुशियों भरे माहौल में 31 मई को प्रताप अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया था. घर में महिलाओं ने मंगल गीत गाकर दूल्हा-दुल्हन की अगवानी की. देर रात तक घर में जश्न मनाया गया.

इसके बाद दूसरे दिन सुहागरात के बेड पर दोनों की लाश मिली. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. परिजन समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर दोनों की मौत कैसे हो गई. अचानक हुई इस घटना के कारणों का पता नहीं लग पा रहा था.

पुलिस अधीक्षक बोले- पति-पत्नी की मौत हार्ट अटैक से हुई है

अब पोस्टमार्टम से दोनों की मौत का कारण सामने आ गया है. एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों पति-पत्नी की मौत हार्ट अटैक से होना पाया गया है. कल नव दंपती प्रताप व पुष्पा को नम आंखों से गोडहिया गांव में एक ही चिता पर मुखाग्नि दी गई.

Next Story