Archived

बीजेपी के विधायक बोले, अधिकारीयों से अच्छी तो वैश्या है क्योंकि?

बीजेपी के विधायक बोले, अधिकारीयों से अच्छी तो वैश्या है क्योंकि?
x
बीजेपी विधायक ने अब बोला अधिकारीयों पर हमला.

अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बलिया के वैरिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अब अधिकारीयों पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि अधिकारीयों से अच्छी तो वैश्या है कम से कम पैसे लेकर काम तो करती है. ये तो पैसे लेकर भी कार्य नहीं करते है.


विधायक ने कहा अधिकारियों से बेहतर तो वेश्याएं हैं, जो पैसे लेकर काम तो करती हैं. अधिकारी पैसे लेकर भी काम करेगा कि नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है.संपूर्ण समाधान दिवस को चेतना दिवस के तौर पर मानाने के लिए कार्यकर्ताओं संग बैरिया तहसील पहुंचे सुरेन्द्र सिंह ने अधिकारियों और कर्मचारियों की तुलना वेश्याओं से की. उन्होंने कहा, "इन अधिकारियों और कर्मचारियों से बेहतर तो वे वेश्याएं हैं जो पैसा लेकर काम करती हैं और रात भर स्टेज पर नाचती तो हैं. ये तो पैसा भी लेते हैं और काम भी नहीं करते."

विधायक ने इस दौरान तहसील कर्मियों के खिलाफ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि 'मेरा नारा है कि घूस मांगे तो घूंसा दो और नहीं माने तो जूता दो.' विधायक ने कहा कि कोई भी घूस मांगता है तो उसे घूंसा मारो. उसकी यही दावा है. उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि यहां रहना है तो आदमी बनकर काम करना होगा.


विधायक के इस बयान के बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तंज कस्ते हुये कहा कि अब आईएएस अधिकारी कब हडताल करेंगें. अब तो वैश्या से तुलना हुई है.

Next Story