Archived

बीजेपी विधायक बोले ' राहुल गांधी जर्सी बछड़े है!

बीजेपी विधायक बोले  राहुल गांधी जर्सी बछड़े है!
x
बलिया जिले के बैरिया विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल पर राजनीति गरम हो गई है.

बलिया जिले के बैरिया विधानसभा के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल पर राजनीति गरम हो गई है. स्वामीविवेकानन्द की जयंती पर मीडिया से बातचीत के दौरान विधायक ने कहा कि बहुत कम ही मुस्लिम राष्ट्रभक्त है, बाकी मुसलमान खाते-पहनते और रहते भारत में हैं लेकिन पाकिस्तान का जय बोलते हैं.


भारत 2024 में विश्व गुरु ही नही बल्कि हिन्दू राष्ट्र बनेगा. विधायक सिंह ने मोदी को अवतार पुरुष बताया तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. कहा राहुल गाधी भारत के दर्द को कभी नहीं समझ सकते क्योंकि उनमें भारत से ज्यादा इटली के संस्कार हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लिए कोई भी नारा दे सकते हैं लेकिन उनमें नेतृत्व और मूल्यों की कमी है.

उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2024 में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की स्थापना के 100 वर्ष पूर्ण होने पर भारत हिंदू राष्ट्र बनेगा. सिंह ने कहा ''हिन्दू राष्ट्र बनने पर जो मुसलमान हमारी संस्कृति को आत्मसात करेंगे, वे भारत में रह पाएंगे. सिंह ने कहा, "आरएसएस 2025 में अपने 100 वर्ष पूर्ण करेगा और 2024 भारत हिंदू राष्ट्र बन जाएगा. भगवान की कृपा से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लीडरशिप में भारत ग्लोबल सुपरपावर बनेगा. भारत केवल 'विश्वगुरु' ही नहीं बल्कि यह 2024 तक हिंदू राष्ट्र बन जाएगा."

विधायक का अगला निशाना बने राहुल गांधी जिन्हें सुरेंद्र सिंह ने जर्सी बछ़ड़ा कह दिया. उन्होंने कहा, '' राहुल गांधी के अंदर मिक्स कल्चर है, लिहाजा वो भारत के दर्द को कभी समझ ही नहीं सकते.''

सत्तारूढ़ बीजेपी और मुख्य विपक्षी पार्टी अपनी पार्टी के नेताओं की अमर्याति भाषा के इस्तेमाल से परेशान हैं. गुजरात चुनाव में कांग्रेस को अच्छा खासा खामियाजा भुगतना पड़ा था. मणिशंकर ने पीएम मोदी को लेकर जिस असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया, उसके बाद तो कांग्रेस मुकाबले से बाहर ही हो गई. वहीं, बीजेपी के बयानवीर भी उसके लिए सिरदर्द बने हुए हैं.

Next Story