बलिया

दो बंदरों ने मेडिकल में घुसकर खा ली 15000 हजार की दवा, वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
5 Aug 2023 7:21 AM GMT
दो बंदरों ने मेडिकल में घुसकर खा ली 15000 हजार की दवा, वीडियो वायरल
x
Two monkeys entered the medical and ate medicine worth 15000 thousand, video viral

बलिया: ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया में एक अनोखा वीडियो आया सामने दवा की दुकान में रात के अंधेरे में चोरों की तरह घुसकर दो बन्दरो ने खूब खाई दवाइय हजारों रुपये की दवाइयों का किया। नुकसान लाइव तसवीरे CCTV कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार की माने तो रात के अंधेरे में दो बंदरो ने दुकान में घुसकर एंटीबयोटिक दवाइया छोड़ विकासुल टेबलेट,विटामिन सहित कई दवाइय खाई, ORS,इलेक्ट्रोल और ENO खाकर किया डाइजेस्ट। साइड इफ़ेक्ट वाली दवाइया नही खाये बंदर। 15 से 20 हजार रुपये तक कि दवाइयों का नुकसान हुआ है।

रात के अंधेरे में दवा दुकान के अंदर सीसीटीव कैमरे में कैद यह तसवीरे DM आफिस के ठीक बाहर की है यह देखिए कैसे रात के अंधेरे में यह दोनों बंदर दवाइयों का मजा ले रहे है। एक बंदर तो बार बार बाहर जाकर इंसानों की तरह किसी के आने जाने की निगरानी भी करता दिख रहा है तो एक बंदर दवाइयों को खा रहा है यह सारी तसवीरे सीसीटीव में कैद हो गई।दुकानदार की माने तो सुबह जानकारी मिली कि दुकान के अंदर सारी दवाइया बिखरी पड़ी है।

कुछ दवाइया गयाब है जब उन्होंने अपना CCTV चेक किया तो असली चोर पकड़ा गया करीब रात की 3 बजे दो बंदर उनके दुकान में सीढ़ी के रास्ते घुसे थे एंटीबा

योटिक दवाइया छोड़ बाकी कई दवाइया खा गए, मलहम भी दाँत से खोलकर नुकसान किया है खाने वाली दवाइय ही खाये है विकासुल टेबलेट , विटामिन,सहित eno और ORS खाये है। बन्दरो ने लगभग 15 हजार की दवाइयों को नुकसान किया है।और इंसानों की तरह चोरी को अंजाम दिया है।

Next Story