Archived

बाराबंकी में पुलिस के सिपाही का वीडियो वायरल, पुलिस महकमें में मचा हडकम्प

बाराबंकी में पुलिस के सिपाही का वीडियो वायरल, पुलिस महकमें में मचा हडकम्प
x
जिले के एसपी ने कहा कि वीडियो अभी देखा नहीं, देखने के बाद कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के सिपाही का ये वीडियो अचानक वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया हैं.

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद एक बार फिर से खाकी की असलियत सामने गयी है. यहां यूपी पुलिस में तैनात एक दबंग सिपाही खुलेआम एक महिला को जान से मरवा देने की धमकी दे रहा है. इससे पहले भी यहाँ पुलिस के वीडियो वायरल हो चुके है जिसके चलते पिछले एसपी का भी ट्रांसफर हो गया था.


मामला सामने आने के बाद जिले के एसपी ने कहा कि वीडियो अभी देखा नहीं, देखने के बाद कार्रवाई की जाएगी. सोशल मीडिया पर यूपी पुलिस के सिपाही का ये वीडियो अचानक वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया हैं. सिपाही का ये वीडियो बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के सुलेमानपुर गांव का है. जहां जमीन विवाद को लेकर यूपी पुलिस के एक सिपाही लोगों से दबंगई दिखा रहा है. वीडियो में सिपाही सारे कायदे कानून भूलकर खुलेआम गोली मारने की धमकी दे रहा है. और तो और ये सिपाही लगातार लोगों को धमका रहा है कि वह थाने में चलकर सबके सामने भी गोली मारने की बात कह सकता है. सिपाही की धमकी के बाद लोगों में खौफ है और वह उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

मामले में पीड़ित अब्दुल रहमान हुसैन का आरोप है कि उसके नौकर खेत में साफ सफाई कर रहे थे. तभी ये लखनऊ पुलिस में तैनात सिपाही राम सतन वर्दी में वहां पहुंचा और खेत में काम कर रहे लोगों से गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगा. पीड़ित ने आरोप लगाया कि सिपाही अक्सर आकर हम लोगों को धमकी देता रहता है. हम लोगों ने इस मामले की सूचना डॉयल 100 को भी दी. लेकिन दबंग सिपाही के सामने पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.
इस पूरे मामले पर बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक वीपी श्रीवास्तव का कहना है कि मैंने अभी वीडियो देखा नहीं है. लेकिन अगर सिपाही के ऊपर लग रहे आरोप सही पाए गए तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सिपाही के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा.


Next Story