Archived

जन्मदिन पार्टी से लौट रहे अपना दल नेता की गोली मारकर हत्या

जन्मदिन पार्टी से लौट रहे अपना दल नेता की गोली मारकर हत्या
x

बरेली जिला में बदमाशों ने अपना दल के नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्यारे उनका शव भी हत्या कर एक कार में डालकर ले गए और कुछ दूर जाकर फेंक कर फरार हो गये. घटना जानकारी जैसे ही नेता चंद्रपाल के परिजनों को मिली परिवार में कोहराम मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन परिजनों को दिया.


मिली जानकारी के अनुसार विथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के अपना दल अध्यक्ष चंद्रपाल की बदमाशों एन गोली मारकर हत्या कर दी. उनकी हत्या तब हुई जब वह एक बर्थडे पार्टी में शामिल होकर घर वापस आ रहे थे. चंद्रपाल पटेल की सोची समझी साजिश के तहत गोली मारकर हत्या कर दी गई. पटेल की हत्या की खबर मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि भुता इलाके में रहने वाले चंद्रपाल पटेल इज़्ज़तनगर इलाके के सउआ गांव में एक बर्थडे पार्टी में अपने भाई संतोष के साथ गए थे. अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. प्राथमिक जानकारी के आधार पर पुलिस ने हत्यारों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

मृतक के भाई संतोष के मुताबिक जैसे ही वो लोग घर के अंदर घुसने वाले थे तभी पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने उन पर हमला कर दिया. चंद्रपाल के गोली लगते ही वो लहूलुहान होकर गिर पड़ा. चंद्रपाल के परिवार वालों ने संजय पटेल, महावीर और विक्की सहित 5 लोगों के खिलाफ इज़्ज़तनगर थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं इस मामले में अपना दल पार्टी के जिलाध्यक्ष आंनद मोहन पटेल का कहना है कि पुलिस का इस मामले में रवैया सही नहीं है. उनका कहना है कि अगर पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया तो वो लोग आंदोलन करेंगे.


Next Story