Archived

बरेली: यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने पेड़ पर लटककर किया सुसाइड

बरेली: यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने पेड़ पर लटककर किया सुसाइड
x

बरेली: यूपी डायल 100 पर तैनात दरोगा जगपाल सिंह यादव ने पेड़ से लटक कर फांसी लगाईं. दरोगा जगपाल सिंह बरेली जिले में तैनात थे, इस समय डायल 100 की पीआरवी नंबर 187 पर कार्य कररहे थे.


बरेली क्षेत्र के थाना देवरनिया क्षेत्र के नारायण नगला पुलिस चौकी का है ये पूरा मामला. यूपी डायल 100 में तैनात दरोगा जगपाल सिंह यादव ने नारायण नगला पुलिस चौकी में लगे पेड़ पर लटककर सुसाइड किया. दरोगा जगपाल सिंह 187 नंबर की डायल 100 गाड़ी पर तैनात थे.


मुरादाबाद के थे रहने वाले

मुरादाबाद के रहने वाले पुलिस महकमे में एचसीपी है और वो यूपी 100 में तैनात थे. बुद्धवार सुबह उनका शव नारायण नगला चौकी के पास उनके घर में पेड़ से लटका मिला. दरोगा की खुदकुशी की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. यूपी 100 के दरोगा की मौत की सूचना पर पुलिस के अफसर भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच पड़ताल के साथ ही लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


जगपाल सिंह कुछ दिनों पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चुका था. तब वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करते देख बचा लिया था. उसकी कॉल डिटेल्स से पता चला है कि उसने बीती रात अपनी पत्नी से मोबाइल पर 35 बार फोन किया. एसएसपी की मानें तो पारिवारिक कलह आत्महत्या का कारण हो सकती है. फिलहाल जगपाल के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.और मुरादाबाद स्थित उसके परिवार को सूचना दे दी गई है. वही पुलिस जांच में जुट गई है कि दरोगा ने खुदकुशी क्यो की?

Next Story