Archived

शौचालय के पैसे लिए मांगने गया तो बीडीओ ने बोनट पर लटकाकर दौड़ाई गाड़ी, देखिए- VIDEO

Arun Mishra
12 April 2018 1:28 PM GMT
शौचालय के पैसे लिए मांगने गया तो बीडीओ ने बोनट पर लटकाकर दौड़ाई गाड़ी, देखिए- VIDEO
x
युवक जीप की बोनट को पकड़कर अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा था?
बरेली : उत्तरप्रदेश के जनपद बरेली में सड़क पर उस वक्त हंगामा मच गया जब कुछ लोगों ने एक जीप की बोनट पर एक युवक को लटके देखा। ये युवक जीप की बोनट को पकड़कर अपनी जान बचाने की कोशिश कर रहा था।
बताया जा रहा है कि ये युवक शौचालय निर्माण के पैसे की दूसरी किस्त मांगने पहुंचा था। आरोप है कि वहां ये शख्स बीडीओ की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया, जिसके बाद बीडीओ ने अपनी गाड़ी दौड़ा दी। गाड़ी के बोनट पर लटका युवक चिल्लाता रहा और बीडीओ गाड़ी दौड़ाते रहा। इतना ही नहीं बीडीओ ने खुद इस घटना का वीडियो भी बना लिया। अब इस मामले में दोनों तरफ केस दर्ज करवाया गया है।
ग्रामीणों का कहना है कि वीडियो बीडीओ ने खुद बनाया है। इस वायरल वीडियो में बीडीओ ड्राइवर से कह रहे हैं कि गाड़ी ज्यादा धीरे मत करना। वहीं, बोनट पर लटका ग्रामीण एक हाथ से वाइपर पकड़ने के साथ ही दूसरे हाथ से मोबाइल फोन से किसी को कॉल करते हुए नजर आया है।
दरअसल, स्वच्छ भारत मिशन के तहत रामनगर ब्लॉक के गांव किटौना में 105 पात्र चयनित किए गए थे। प्रत्येक पात्र को शौचालय निर्माण के लिए 12 हजार में से छह हजार रुपये की पहली किस्त काफी पहले मिल गई थी। दूसरी किस्त के लिए बुधवार को बड़ी संख्या में गांव वाले रामनगर ब्लॉक जाकर बीडीओ पंकज कुमार गौतम से मिले और उनका घेराव किया। ग्रामीणों ने शौचालय मानक के हिसाब से नहीं बनने का आरोप लगाकर बीडीओ का घेराव करना शुरू कर दिया। इसी बीच किटौना का ब्रजपाल बीडीओ की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया। बीडीओ ने युवक के बोनट पर लटकते हुए ही सरकारी गाड़ी तेज गति में दौड़ा दी। ड्राइवर काकर मऊचंदपुर से रामनगर तक (लगभग चार किमी) तक गाड़ी दौड़ाता रहा।

Next Story