बरेली

जीजा व उसके भाई ने साली से कि हैवानियत ,डाक्टरो ने मेडिकल करने के बाद गर्भवती होने की पुष्टि,पुलिस ने दोनो आरोपियो को किया गिरफ्तार

Desk Editor
20 Sep 2022 8:30 AM GMT
जीजा व उसके भाई ने साली से कि हैवानियत ,डाक्टरो ने मेडिकल करने के बाद गर्भवती होने की पुष्टि,पुलिस ने दोनो आरोपियो को किया गिरफ्तार
x

बरेली में नाबालिग साली के साथ उसके जीजा व जीजा के भाई ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। तबियत खराब होने पर परिवार वालों ने उसे शहर के डॉक्टर को दिखाया, जहां टेस्ट के बाद डाक्टर ने किशोरी के गर्भवती होने की पुष्टि की। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म व पॉस्को एक्ट की धाराओं मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मामला सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। एक नाबालिग किशोरी के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी अभी 14 वर्ष की है बड़ी बेटी का निकाह गांव के ही रहने वाले मोहम्मद अली से हुआ था। दोनों के घर आसपास होने के कारण उसकी छोटी बेटी दिन में कई बार अपने दीदी के ससुराल आती जाती थी। इसी बीच मौका पाकर जीजा मोहम्मद अली व उसके भाई शोएब अली ने किशोरी को दबोच लिया और डरा धमकाकर उसके साथ बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

इसके बाद जीजा और उसका भाई कभी अपने घर में बुलाकर तो कभी किशोरी के घर में ही उसके साथ दुष्कर्म करते रहे, जिसके बाद किशोरी गर्भवती हो गई। पीड़िता की तबीयत हुई खराब तो खुला मामला कुछ दिनों से किशोरी की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। किशोरी की मां का निधन पहले ही हो चुका है घर में केवल किसोरी और उसके पिता रहते हैं। पिता ने अपनी बेटी से तबीयत के बारे में पूछा तो वह कुछ बता नहीं सकी। किशोरी को निजी अस्पताल में एक डॉक्टर को दिखाया गया। डॉक्टर को शक होने पर उसका अल्ट्रासाउंड कराया गया जिसमें वह 5 माह की गर्भवती निकली।

जिसके बाद घर में हड़कंप मच गया। गांव में सामूहिक दुष्कर्म की बात फैल गई। मामला दबाने की भरसक की गई कोशिश जीजा व उसके भाई द्वारा किए सामूहिक दुष्कर्म जैसे संगीन मामले में भी गांव से लेकर थाने के बाहर पूरे दिन पंचायत होती रही। सोमवार दोपहर से ही गांव के ही कुछ लोग मामले को दबाने में जुट गए और गांव में पंचायत बैठाई गई।

गांव में मामला निपटाने के लिए आरोपी पक्ष के लोग नाबालिग किशोरी व उसके पिता पर दबाव बनाते रहे थे कि अगर तुमने मुकदमा लिखवाया तो तुम्हारी बहन को तलाक दे देंगे साथ ही पिता को भी अंजाम भुगतने की धमकी दी। मगर किशोरी का पिता नहीं माना दोपहर में पुलिस को तहरीर सौंप दी गई।

शाम को पुलिस ने किशोरी के बयान को दर्ज कर उसे मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा है। सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एक स्थान पर दबिश देकर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Next Story