Archived

गृह मंत्री का ऐलान जरूरत पढ़ी तो लायेंगे नीरव मोदी को, इसका मतलब क्या?

गृह मंत्री का ऐलान जरूरत पढ़ी तो लायेंगे नीरव मोदी को, इसका मतलब क्या?
x

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथसिंह ने बीते दिन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो नीरव मोदी को देश में अमेरिका से खींचकर लेकर आयेंगे. इसका मतलब समझ नहीं आया. क्या अभी देश को नीरव मोदी की जरूरत नहीं है.

जब देश की ED और CBI को नीरव मोदी की जरूरत हो उस समय देश के गृह मंत्री राजनाथसिंह द्वारा कही यह बात आपके गले नहीं उतर रही होगी. इसका अर्थ है कि देश की मोदी सरकार को पता है नीरव मोदी कहाँ छुपा हुआ है. वरना गृह मंत्री इतनी बड़ी बात कैसे कह सकते थे.

दूसरे सवाल पाकिस्तान के उपर बोलते हुए कहा कि पकिस्तान से बातचीत के सभी रास्ते बंद हो चुके है. क्योंकि आतंकवाद और सुलह दोनों ही साथ साथ नहीं चल सकते है. गृह मंत्री ने भरोसा दिलाया सेना देशवासियों का मस्तक नीचा नहीं होने देगी.

बता दें कि नीरव मोदी देश की जनता की गाढ़ी कमाई लेकर भाग गया, हमारे गृह मंत्री का यह जबाब बेतुका है. जबकि सभी भाजपाई इसे घोटाला यूपीए का बता रहे है. लेकिन खुलासा अब हुआ तो कार्यवाही क्या की. एक बात और सोमवार को नीरव मोदी के एक पत्र का खुलासा हुआ है. जिसमें उसने पंजाब नेशनल बेंक को वाकायदा धमकी देते हुए कहा है कि आपने उसका सब कुछ बर्बाद कर दिया अब एक रुपया भी नहीं लौटाएगा. क्या है ये सब कौन है इसके लिए जबाबदेह कुछ तो जनता को बताया जाय. या फिर माल्या की तरह या ललित मोदी की तरह ठन्डे बसते में चला जाएगा.

Next Story