बरेली

वीडियो कॉल पर महिला से अश्लीलता- आशिक मिजाज थानेदार सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
7 Jun 2023 1:38 PM GMT
वीडियो कॉल पर महिला से अश्लीलता- आशिक मिजाज थानेदार सस्पेंड
x
मामला संज्ञान में आने पर आशिक मिजाज थानेदार को किया निलंबित

बरेली। दूसरों को अपराधों से दूर रहने के लिए कानून का पाठ पढ़ाने वाले थानेदार पर जब आशिकी सवार हुई तो वह एक महिला को वीडियो कॉल मिलाकर उसके साथ अश्लील बातें करने लगा। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने आशिक मिजाज थानेदार को निलंबित किए जाने का फरमान सुनाया है।

बरेली की रहने वाली महिला ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के आदेश पर बारादरी थाने में एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया है कि उसके मोबाइल नंबर पर 5 जून की शाम तकरीबन 5.30 एक मोबाइल नंबर से कॉल आई। फोन पर बात करने वाले व्यक्ति ने खुद को पुलिस का दरोगा बताते हुए दबंग आवाज में उसके ऊपर रौब झाड़ा और फोन पर बात कर रहे व्यक्ति ने उसके साथ अश्लीलता भरी बातें करनी शुरू कर दी। इसके बाद की गई वीडियो कॉल पर भी महिला के साथ जमकर अश्लीलता की गई, विरोध किए जाने पर आरोपी ने महिला को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी।

महिला का कहना है कि उसके पास इस मामले से जुड़ा ऑडियो एवं फोटो भी मौजूद है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी के आदेश के बाद बारादरी पुलिस ने इस पूरे मामले में दरोगा राजेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा कायम कर कार्यवाही शुरू कर दी है। उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद एसपी अतुल शर्मा ने राजेंद्र सिंह को सस्पेंड करने का फरमान जारी कर दिया है। थानेदार के इस कृत्य से अब खाकी की चारों तरफ जमकर फजीहत हो रही है।

राहुल सक्सेना

Next Story