Archived

एंटी रोमियो टीम ने चलाया नारी सुरक्षा जागरूकता अभियान, टीम पहुंची मूर्ति देवी कन्या विद्यालय छात्राओं को दी जानकारी

एंटी रोमियो टीम ने चलाया नारी सुरक्षा जागरूकता अभियान, टीम पहुंची मूर्ति देवी कन्या विद्यालय छात्राओं को दी जानकारी
x
फैसल खान, हैदर

उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के नजीबाबाद आज एंटी रोमियो टीम ने नारी सुरक्षा अभियान चलाया और मूर्ति देवी कन्या विद्यालय में पहुंच कर जागरूकता अभियान चलाया और छात्राओं को जागरूक किया.
महिला सबइंस्पेक्टर जूली त्यागी ने छात्राओं को बताया के अगर कुछ मनचले आपको परेशान करें या आपको कोई भी समस्याएं तो तुरंत हमें संपर्क करें. एसआई जूली त्यागी ने छात्राओं को संबोधित करते हुए बताया क्या आपकी सेवा में हम हर वक्त तैयार हैं और नारी सुरक्षा बल आपकी सेवा में स्वतंत्र तैयार है, और एसआई जुली त्यागी ने नारी सुरक्षा के लिए छात्राओं को हेल्पलाइन नंबर 1090 और 181स्कूली छात्राओं से कहा कि आप हमें तुरंत इन नंबरों पर कॉल करें और एसआई जूली त्यागी ने छात्राओं को अपना पर्सनल नंबर भी दिया.

एसआई अशोक कुमार जूली त्यागी के साथ में मौजूद रहे और एसआई जूली त्यागी ने स्कूली छात्राओं से कहा कि के आपको स्कूल आने जाने मैं कोई दिक्कत हो तो तुरंत हमें बताएं या आपको कोई मनचला रास्ते में परेशान करता है. यह आपके स्कूल आने जाने में बाधा डालता है. तो तत्काल तुरंत हमसे संपर्क करें एसआई जूली त्यागी और अशोक कुमार एसआई स्कूल की प्रधानचार्य शोभा एवं समस्त स्टाफ मौजूद रहा.
Next Story