Archived

BJP नेताओं की शिकायत लेकर लगाती रहीं थाने के चक्कर, मंगलवार को गन्ने के खेत में मिली उसकी लाश

BJP नेताओं की शिकायत लेकर लगाती रहीं थाने के चक्कर, मंगलवार को गन्ने के खेत में मिली उसकी लाश
x

उत्‍तर प्रदेश के बिजनौर में स्‍थानीय बीजेपी नेता पर बलात्‍कार की कोशिश का आरोप लगाने वाली महिला की संदिग्‍ध परिस्थितियों में लाश मिली है। 36 वर्षीय महिला ने अदालत में बदरपुर (ग्रामीण) भाजपा प्रमुख विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। वह अपने पांच बच्‍चों के साथ रहती थी, पिछले साल उसका पति काम के सिलसिले में दिल्‍ली शिफ्ट हुआ था। महिला ने पुलिस को बताया था कि उसे परेशान किया जा रहा है। पुलिस की हीलाहवाली देखते हुए महिला ने मुख्‍य न्‍यायिक मजिस्‍ट्रेट की अदालत में अर्जी लगाई। सुनवाई अगले हफ्ते होने वाली थी।


सोमवार (2 अक्‍टूबर) से महिला लापता था। मंगलवार को उसकी लाश उसके गांव से 250 मीटर दूर, गन्‍ने के खेत में मिली। उसके गले पर दम घोंटने के निशान थे। गांव के पूर्व सरपंच गुरु सेवक ने बताया कि पुलिस ने जब उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया तो उसने जिले के कई अधिकारियों को भी इस बारे में लिखा था।


दूसरी तरफ, विजय सिंह ने कहा कि 'गुरु सेवक एक गरीब व्‍यक्ति की जमीन हथियाना चाहते थे। जब मैंने उसका विरोध किया तो उसने महिला के जरिए मुझे झूठे केस में फंसा दिया। वह उसके साथ रहती थी। मेरा इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।' बदरपुर थाना प्रभारी राज कुमार शर्मा ने बताया कि वह गुरु सेवक और विजय सिंह, दोनों से पूछताछ कर रहे हैं।"

Next Story