बिजनौर

बिजनौर में दिल दहला देने वाली वारदात, व्यापारी के घर में डकैती, पत्नी से गैंगरेप, सिगरेट से दागा! नगीना देहात एसओ लाइन हाजिर

Arun Mishra
16 Nov 2023 6:18 AM GMT
बिजनौर में दिल दहला देने वाली वारदात, व्यापारी के घर में डकैती, पत्नी से गैंगरेप, सिगरेट से दागा! नगीना देहात एसओ लाइन हाजिर
x
नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को मामले में लापरवाही दिखाने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बिजनौर : यूपी के बिजनौर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है रात के अंधेरे में पांच अज्ञात बदमाशों ने घर मे घुसकर अकेली महिला को जबरन नशीला पदार्थ पिलाकर हैवानियत भरी वारदात को अंजाम दे डाला और इतना ही नही सिगरेट के दाग से कई जगह जिस्म को दाग कर पूरे घर मे रखा जेवरात व नकदी लूटकर फरार हो गए। गैंगरेप की घिनोनी हरकत करने के बाद अज्ञात बदमाश फरार हो गए पुलिस सरगर्मी से अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

इधर, नगीना देहात थाना प्रभारी विकास कुमार को मामले में लापरवाही दिखाने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बिजनौर के नगीना देहात में बीती रात 4-5 अज्ञात बदमाश दूसरे की मकान की छत के ज़रिए घर मे अकेली महिला के घर मे जा घुसे महिला को आतंकित कर बदमाशो ने पहले तो महिला को नशीला पदार्थ पिलाया उसके बाद जबरन सभी ने बारी बारी से उसकी अस्मत को रौंद डाला और इतना ही नही पत्थर दिल बदमाशो ने जलती सिगरेट से महिला के जिस्म को कई जगह जलाया भी गया ।कारोबारी की पत्नी होने के नाते घर मे रखे लाखो रुपए के जेवरात व नकदी लेकर अज्ञात बदमाश आसानी से फरार हो गए।

दरअसल पीड़ित महिला का पति शाम के वक़्त अपने बच्चो की दवाई लेने गया था जिसकी वजह से महिला घर मे अकेली थी जिसका फायदा अज्ञात बदमाशों ने आसानी से उठा लिया ।हादसे के बाद पूरा गाँव दहशत में है साथ ही महिला की हालत नाजुक है जिसका इलाज मेरठ अस्पताल में चल रहा है।

इधर पीड़ित पत्नी के पति का साफ तौर से कहना है कि पुलिस के अफसर लगातार केस रजिस्टर्ड करने में आना कानी व दबाव बना रहे थे बड़ी मुश्किल से पीड़ित पति की तहरीर पर नगीना देहात थाने में 5 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप सहित संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिस के अफसर रात भर अज्ञात बदमाशों की तलाश में जुट गए है।


Next Story