Archived

बिजनौर में बाईक और बस की टक्कर ,बस पलटी,1 की मौत, 20 घायल

बिजनौर में बाईक और बस की टक्कर ,बस पलटी,1 की मौत, 20 घायल
x
बिजनौर। थाना मंडावर के बालावाली रोड पर तेज़ रफ़्तार बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 1 युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उधर बाईक से टकराने के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक गड्ढे में जा गिरी।उधर इस हादसे में बस पर सवार तकरीबन 20 लोग घायल हो गए है। उधर सभी घायल को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंडावर भेजा गया। घायलों ने स्वास्थ्य विभाग पर आरोप लगाया कि प्रथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर डॉक्टर और कंपाउंडर न मिलने से यात्रियों ने घायलों को प्राथमिक उपचार देकर उन्हें इलाज़ के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भेजा। इस हादसे में सभी घायल उपचार के बाद सुरक्षित बताये जा रहे है।

मण्डावर थाना क्षेत्र के बालावाली रोड की ओर से आ रही यात्रियों से भरी बस संख्या UP12T 1453 बाइक से टक्कर होने के बाद अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। बस में सवार दर्जनों लोग इस हादसे में घायल हो गए। साथ ही साथ मण्डावर से बालावाली को ओर जा रहे मोटरसाइकिल सवार अज्ञात व्यक्ति की इस हादसे में मौके पर ही मौत हो गयी। घायलो में राजू, रीता,धर्मा देवी,निर्मला,नीतीश,प्रतिभा,मुन्नी,रतन, अनमोल, सुमित्रा, हरस्वरूप आदि घायल हो गए है।घायलो को प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल ज़िला अस्पताल भेज दिया गया है।मौके पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सिटी मौजूद है।

बाइक सवार अज्ञात मृतक का पता लगाया जा रहा है।इस हादसे के बाद बिजनौर सीओ सिटी ने घटना स्थल पर पहुँचकर मौके का जायजा लिया। सीओ सिटी ने बताया की इस हादसे में बाईक सवार की मौत हो गई है और बस पलटने से 20 यात्री घायल है।इन सभी को इलाज के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया गया है।
Next Story