Archived

दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर पहुचे डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा

दिवंगत विधायक लोकेंद्र चौहान के घर पहुचे डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा
x
फैसल खान
बिजनौर के नूरपुर बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की 14 दिन पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी।इस हादसे में कुल 5 लोगो की मौत हुई थी।इस हादसे को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम ने ट्वीट कर मृतक विधायक के घर वालो को सांत्वना भी दी थी।साथ ही हर संभव मदद की बात भी ट्वीट में कही थी।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट से 10.30 बजे विधायक के पैतृक आवास आलम पूरी हेलीकॉप्टर से पहुचे। 11.15 बजे के आस पास उनका हेलीकाप्टर बिजनौर के आलम पूरी गांव से अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ के लिया उड़ा। डिप्टी सीएम ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच दिवंगत लोकेंद्र चौहान विधायक के पैतृक आवास पहुँचे और सबसे पहले विधायक को नम आंखों से श्रधांजलि अर्पित की। बाद में विधायक के परिवार से मिले और उनके बच्चों और पत्नी से मिलकर हाल चाल लिये और प्रदेश सरकार की तरफ से परिवार को समय समय पर हर संभव मदत देने की बात कही। उधर तकरीबन 45 मिनट तक विधायक के आवास पर रहने के बाद डिप्टी सीएम आलम पूरी हेलीपैड की तरफ रवाना हो गए और हेलीकाप्टर में बैठकर लखनऊ के लिये निकल गए।

हम आपको बता दे कि 22 फरवरी को 2 बजे विधायक का अंतिम संस्कार पूरे रीती रिवाज़ के तहत उनके पैतृक निवास आलम पूरी निवास के एक खेत मे किया गया था। शव को उनके पैतृक घर के आंगन में रखा गया था। अंतिम संस्कार में बीजेपी के कैविनेट मंत्री सहित यूपी की दिग्गज नेता सांत्वना देने के लिये मृतक विधायक के घर पहुचे थे और मृतक के घर वालो से भी मिले और परिवार को हर आर्थिक और अन्य मदत देने की बात कही। दिवंगत विधायक की शव यात्रा में हज़ारो की संख्या में लोग शामिल हुए थे।

हम आपको बता दे कि नूरपुर विधान सभा सीट से भाजपा विधायक लोकेंद्र चौहान की 14 दिन पहले 21 फरवरी की सुबह 5 बजे सड़क हादसे में मौत हो गई थी। विधायक अपने घर यानी बिजनौर के थाना स्योहारा के आलमपुरी से शादी समोराह में शिरकत करके अपनी फॉर्चूनर कार से अपने दो गनर व एक सहयोगी को लेकर रात्रि 11 :30 बजे लखनऊ के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान लखनऊ पहुँचने से पहले यानी सीतापुर ज़िले के थाना कमलापुर के एनएच 24 पर ट्रक और विधायक की कार की टककर हो गयी। टक्कर इतनी भयंकर थी की कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही विधायक सहित दोनों गनर की मौत हो गयी थी ।जबकि ड्राइवर सचिन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस हादसे में अब तक कुल 5 लोगो की मौत हो गई है।
Next Story