Archived

सड़क हादसे में किसान की मौत,ग्रामीणों ने लगाया जाम

सड़क हादसे में किसान की मौत,ग्रामीणों ने लगाया जाम
x
Special Coverage Breaking NEWS
बिजनौर के थाना कोतवाली क्षेत्र के बैराज रोड पर अपने बैलों के साथ खेत पर काम करने जा रहे किसान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई

फैसल खान

बिजनौर। थाना कोतवाली क्षेत्र के बैराज रोड पर अपने बैलों के साथ खेत पर काम करने जा रहे किसान की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पर मौके पर पहुँचे मृतक के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मेरठ दिल्ली राज्य मार्ग पर जाम लगा दिया।जाम की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी और जिला प्रशासन के अधिकारी ने मौके पर पहुँचकर लोगो को समझा कर और उनकी उचित मांगो को मान कर जाम खुलवा दिया है।

थाना शहर कोतवाली के हेमराज कालोनी का रहने वाला बादल अपने बैलों के साथ बैराज रोड के पास अपने खेत पर काम करने के लिये निकला था।बैराज रोड पर करते समय एक अज्ञात तेज़ रफ़्तार वाहन ने युवक को कुचल दिया।इस हादसे में किसान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।उधर गुस्साए मृतक के घर वालो ने शव को रोड पर रखकर जाम लगा दिया।।मौके पर पहुँचे सीओ सिटी गजेंदर पाल और एसडीएम इंद्रजीत सिंह ने मृतक के घर वालो से बातचीत कर जाम को खुलवा दिया है।

सीओ और एसडीएम ने बताया कि मृतक के घर वालो का कहना था कि गांव की सड़क और हाइवे की इस रोड पर स्पीड ब्रेकर का निर्माण कराया जाये और जल्द से जल्द अज्ञात गाड़ी चालक को पुलिस गिरफ्तार करे। इन सभी मांगों को लेकर जिला प्रशासन से आश्वाशन मिलने के ग्रामीणों ने जाम खत्म कर दिया।पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।

Next Story