Archived

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म,तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात,आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म,तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात,आरोपी गिरफ्तार
x

बिजनौर जनपद के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।गांव के एक युवक ने बच्ची के साथ एक आटा चक्की पर जबरन उसके साथ रेप किया। घर पहुँची बच्ची ने अपने घर वालो को आप बीती सुनाई तो घर वालो के होश उड़ गये।


आनन फानन में बच्ची के घर वालो ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया।मामला बच्ची से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार करके थाने ले आई है।उधर ये घटना दो सम्प्रदाय से जुड़े होने के कारण गांव में तनाव फैल गया है।पुलिस ने हिदायत के तौर पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।



नजीबाबाद थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ गांव के एक युवक द्वारा जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था।पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में बाद गांव में तनाव की हालत को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गांव में हालात अब सामान है।

थाने में ग्रामीणों ने आकर हंगामा करना चाहा था,लेकिन उचित कार्यवाही करने की बात पर ग्रामीण अपने घर को लौट गए है। बच्ची को पुलिस अभिरक्षा में जनपद जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ अन्य कई कड़ी धाराओं में मुकदमा लिख कार्यवाही करी जाएगी।

Next Story