Archived

देखें वीडियो: पीएम मोदी को दी माँ बहन की गलियाँ, पुलिस ने भेजा जेल

x
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश , यूपी पुलिस , बिजनौर , स्पेशल कवरेज न्यूज , स्पेशल कवरेज
बिजनौर: जिले के एक युवक का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें युवक देश के पीएम मोदी जी और यूपी के सीएम योगी जी को गंदी गंदी गालिया देता हुआ सुनाई दे रहा है । इतना ही नही हिन्दुओ को भी बहुत बुरा भला कहता है सुनाई दे रहा है। खबर चलने के बाद हिन्दू युवा वाहिनी के नेताओ की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


बिजनोर जिले में आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, ये युवक बिजनोर जिले के थाना शहर कोतवाली इलाके के झलरा गाव का मंसूर राणा बताया जा रहा है। मंसूर वीडियो में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी जी को भद्दी भद्दी गालिया देता हुआ सुनाई दे रहा है। इतना ही नही ये युवक हिन्दू धर्म के लोगो को भी आपत्तिजनक बात कर रहा है, बाते इतनी गंदी कि सुनने वालों के भी होश उड़ जाए और खून खोल जाएगा। मंसूर वायरल न करने वाले ग्रुप एडमिनो को भी गालिया देता हुआ सुनाई दे रहा है।

बीजेपी और हिन्दू युवा वाहिनी के नेताओ ने उक्त युवक मंसूर पुत्र आफताब के खिलाफ थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमे आरोपी युवक मंसूर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ देश द्रोह का अभियोग पंजीकृत किया है।
Next Story