Archived

बिजनौर के मण्डावर थाने पर हिन्दू संगठनों का धरना, पुलिस ने युवक को हत्या की जाँच के सिलसिले में उठाया था

बिजनौर के मण्डावर थाने पर हिन्दू संगठनों का धरना, पुलिस ने युवक को हत्या की जाँच के सिलसिले में उठाया था
x

मण्डावर : बीते 24 मई को आरिफ नाम का युवक कल्हेड़ी निवासी थाना नजीबाबाद की मण्डावर चंदक रॉड पर हजीपुरा के निकट आरिफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आरिफ एआरटीओ कार्यालय में कार्य करता था। वही पर मण्डावर बाज़ार कलां निवासी आशीष पुत्र प्राणनाथ भी एआरटीओ पर कार्य करता था। पुलिस ने हत्या के सम्वन्ध में आशीष को आज बिजनोर से उठाया और उससे पूछताछ की।


पूछताछ के बाद शाम में आशीष को छोड़ दिया गया। थाने से छूटने के बाद देर शाम आशीष ओर हिन्दू संगठन थाने पहुंचे और मण्डावर थाने पर हंगामा किया। थाने पर आशीष ने पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की जिसको पुलिस ने पकड़कर रोक दिया।


आशीष ने बताया कि थाने में उसको थर्ड डिग्री दी गई। आशिष ने बताया कि पुलिस उससे ज़बरदस्ती हत्या कबूल करवा रही थी। ओर उससे अधिक मारपीट की गई। खबर लिखे जाने तक हिन्दू संगठन के सैकड़ो कार्यकर्ता थाने के बाहर जमे हुए थे। मण्डावर एस आई सुभाष तोमर के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। वही इस सम्वन्ध में मण्डावर थानाध्यक्ष अंशुमाली भारती का कहना हैं कि ऐसा कुछ नही है मारपीट नही हुई सिर्फ एक घंटे में छोड़ दिया गया था आरोप निराधार। मोके सीओ गजेंद्र पाल भी पहुँचे ओर हंगामा कर रहे लोगो को शांत कराया।

Next Story