Archived

घर मे रखे तमंचे से गोली मारकर एक महिला ने की आत्महत्या

घर मे रखे तमंचे से गोली मारकर एक महिला ने की आत्महत्या
x
फैसल खान
बिजनौर: घर मे रखे तमंचे से गोली मारकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली म्रतक महिला के परिजनों ने महिला के पति पर ही गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है फिलहाल पुलिस ने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
किरतपुर थानां सर्किल के जाटनी गांव मे उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक वैवाहित महिला ने सर् से तमंचा सटाकर गोली मारकर आत्महत्या कर ली मृतका सुवाती के परिवार वालो ने पति पर ही गोली मारकर हत्या करने आरोप लगाकर पोस्टमार्टम हाउस पर जमकर हंगामा किया। सुवाती के घर वालो का आरोप है कि सुवाती के पति का किसी महिला से अवैध संबंध है। जिसको लेकर पति पत्नी मैं विवाद था गोली सुवाती की बाई कनपटी पर लगी और सिर से पार निकल गयी। तमंचा शव के पास पड़ा मिला। फिलहाल पुलिस ने मृतिका के पिता की तहरीर पर पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने सुवाती के सास और सुसर को हिरासत मैं लेकर पुछताज शुरू कर दी है। उधर मृतका सुवाती के परिजनों का आरोप है कि सुवाती के मनेंद्र के एक महिला से अवैध संबंध है। जिसका सुवाती विरोध करती थी। इसलिये पति मनेंद्र ने सुवाती की हत्या कर दी।
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story