उत्तर प्रदेश

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे हुआ इतना भयंकर हादसा, BMW और कंटेनर में भिड़ंत, 4 की मौत, एक्सीडेंट देखकर उड़े होश

Arun Mishra
14 Oct 2022 12:32 PM GMT
पूर्वांचल एक्सप्रेस वे हुआ इतना भयंकर हादसा, BMW और कंटेनर में भिड़ंत, 4 की मौत, एक्सीडेंट देखकर उड़े होश
x
हलियापुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है।

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर- पूर्वांचल एक्सप्रेस वे इतना बड़ा हादसा हो गया है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, हलियापुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है। हलियापुर थाना क्षेत्र के किमी 83.750 बीएम डब्ल्यू कार पर कंटेनर चढ़ गया। इस कारण कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि कार तेज रफ्तार से चल रही थी, वहीं कंटेनर की स्पीड भी काफी तेज थी। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बीएमडब्ल्यू कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए, वहीं कंटेनर का अगला हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हुआ है। कार में सवार चारों युवकाें की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं हादसे में कंटेनर चालक को भी चोटें लगी हैं।

घटनास्थल पर पहुंचे डीएम-एसपी – सूचना पाकर डीएम रवीश गुप्ता व एसपी सोमेन बर्मा घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। कार उत्तराखंड की बताई जा रही है, जिसके आधार पर मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस व यूपीडा की टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बता दें कि बीते गुरुवार को भारी बरसात के बाद किमी 83 पर पांच फीट गहरा और 15 फीट चौड़ा सड़क पर गड्ढा हो गया था। इसमें एक कार फंस गई थी।

Next Story