Archived

यूपी : बिसौली से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप, पीडि़ता ने एसएसपी से लगाई गुहार

Arun Mishra
29 May 2018 2:18 PM GMT
यूपी : बिसौली से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप, पीडि़ता ने एसएसपी से लगाई गुहार
x
भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर उनकी नौकरानी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है...

बरेली : उत्तरप्रदेश के जनपद बदायूं के बिसौली इलाके से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर रेप का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी से भी शिकायत की है. भाजपा विधायक कुशाग्र सागर पर उनकी नौकरानी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगाया है. नौकरानी के अनुसार बीजेपी विधायक ने उसके साथ दो साल तक रेप किया. पुलिस से शिकायत करने पर एसएसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी है.

कुशाग्र सागर बदायूं के बिसौली विधानसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर 2017 में विधायक बने. वह बरेली में थाना बारादरी इलाके के ग्रीन पार्क कालोनी में रहते हैं. उनके घर पर काम करने वाली महिला की लड़की ने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने उसके साथ दो साल से अधिक समय तक रेप किया. पीड़िता का कहना है कि बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर ने उसे शादी का झांसा दिया था. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. पीड़िता के मुताबिक विधायक उसकी जगह किसी और महिला से 17 जून को शादी कर रहा है.

पीडि़त महिला का कहना है कि पूर्व में जब उसने मामले की शिकायत की थी तो विधायक के परिजनों ने यह कहकर मामला शांत करा दिया था कि अभी तुम नाबालिग हो, जब बालिग हो जाओगी तुम्‍हारी शादी विधायक से करा देंगे. लेकिन विधायक बन जाने के बाद अब वह लोगों में यह फैला रहा है कि उसने 20 लाख रुपये देकर मामला रफादफा कर दिया है.

पीडि़ता मंगलवार को मामले को लेकर एसएसपी से मिली. उसने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर बीजेपी विधायक पर शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पीडि़ता ने चेतावनी भी दी है कि अगर उसे मामले में न्‍याय नहीं मिला तो वह आत्‍महत्‍या कर लेगी. बीजेपी विधायक कुशाग्र सागर से मामले में बात नहीं हो पाई. जबकि एसएसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंप दी है.

Next Story