बदायूं

जब घर में नहीं मिली बेटी तो पिता ने ढूंढा प्रेमी संग मिली, फिर दी ऐसी खौफनाक सजा कि रूह कांप जाए, फिर थाने में किया सरेंडर!

Arun Mishra
2 Jan 2024 6:42 AM GMT
जब घर में नहीं मिली बेटी तो पिता ने ढूंढा प्रेमी संग मिली, फिर दी ऐसी खौफनाक सजा कि रूह कांप जाए, फिर थाने में किया सरेंडर!
x
बेटी को घर में न पाया तो पिता ने ढूँढा.. मिली प्रेमी संग..

बदायूं (Budaun Crime) में ऑनर किलिंग की वारदात से सनसनी फैल गई है। सुबह 4 बजे हुई ऑनर किलिंग.. प्रेमी युगल को मिली मुहब्बत की ख़ौफ़नाक सजा बेटी को घर में न पाया तो पिता ने ढूँढा.. मिली प्रेमी संग.. जूनून मे दोनों को फावडे से काट दिया.. खून से सना फावड़ा लेकर पहुंच गया थाने.. बोला - बेटी ने नाक कटवा दी..!!

बदायूँ जिले के बिल्सी इलाके मे परौली गांव में सुबह 4 बजे दिल दहला देने वाली वारदात हुई। घर मे बेटी को न पाकर पिता ने बेटी को घर के नज़दीक ही एक स्थान पर अपने ही सजातीय प्रेमी की बाहों मे पाया तो उसका खून ख़ौल गया। पहले अपनी बेटी की गर्दन काटी फिर उसके आशिक को फावडे से काटकर मार डाला। खून से सना फावड़ा लेकर थाने पंहुचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव की है। युवती के परिजनों ने सुबह चार बजे ऑनर किलिंग की इस वारदात को अंजाम दिया। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। बेटी और उसके प्रेमी की हत्या के लिए आरोपी ने फावड़े का इस्तेमाल किया, जिसके बाद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले को लेकर युवक के परिजनों ने मर्डर का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

बदायूं के एसएसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जांच शुरू कर दी है। प्रेमी के परिजनों की तहरीर पर लड़की पक्ष पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

बताते हैं कि दोनों का प्रेम प्रसंग लगभग ढाई वर्ष से चल रहा था। बंदिशों के बावजूद भी दोनों ने आपस में मिलना नहीं छोड़ा। दोनों को मौत के घाट उतारने के बाद लड़की का पिता कोतवाली बिल्सी जा पहुंचा और खुद को सरेंडर कर दिया।

Next Story