Archived

50 करोड़ में 'लालकिला' किराये पर लेने को तैयार : आबिद रज़ा

50 करोड़ में लालकिला किराये पर लेने को तैयार : आबिद रज़ा
x
बदायूँ, अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले तेज़तर्रार समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एव पूर्व मंत्री/सदर विधायक बदायूँ आबिद रज़ा ने आज फिर एक बयान व देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर हाहाकार मचा दिया हैं।
पूर्व मंत्री आबिद रज़ा देश के धरोहर लाल क़िला को 25 करोड़ की दुगनी क़ीमत 50 करोड़ में लेने को तैयार हैं। इस संबंध में पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिखा हैं। पूर्व मंत्री द्वारा लिखे पत्र में कहा हैं हिन्दुस्तान का धरोहर लालकिले को डालमियाँ नामक व्यक्ति को 5 साल के लिए 25 करोड़ में किराये पर दे दिया गया हैं।



पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने कहा : आदरणीय प्रधानमंत्री यदि ये सच हैं तो मैं और मेरे साथी डालमियाँ से दुगनी कीमत पर देश की धरोहर लालकिले को पचास करोड़ में किराये पर लेने को तैयार हैं।

आगे पत्र में पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने कहा हमारा देश ख़तरे में हैं कभी सोने की चिड़िया कहलाने वाला हमारा हिन्दुस्तान आज बिक रहा हैं, हो सकता हैं अगली बोली कुतुबमीनार की या फ़िर ताजमहल की हो ? कुतुबमीनार, ताजमहल को भी किसी को किराये पे दे दिया जाये।
पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने कहा ये भी हो सकता है मोदी जी आप के द्वारा 2019 से पहले लोकसभा की बिल्डिंग को भी किराये पर दे दिया जाये। क्या इसी को ही कहते हैं मोदी जी आपके अच्छे दिन ?
Next Story