Archived

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ 25 हजार का इनामी बदमाश

पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ 25  हजार का इनामी  बदमाश
x
बुलंदशहर में शनिवार देर रात कोतवाली देहात इलाके में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान बदमाश के दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए. पुलिस मुठभेड़ में एसआई तपेश्वर सागर बाल-बाल बचे. पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है.
पुलिस के मुताबिक कोतवाली देहात इलाके के मामन जंगल में बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. इस पर युवकों ने बाइक नहीं रोकी और भाग लिए. पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस की जीप में गोली लगी. एसआई तपेशवर सागर गोली लगने से बाल-बाल बचे. पुलिस ने बचाव में गोली चलाई, पुलिस की गोली एक बदमाश के पैर में लगी, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया.
गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल बदमाश की पहचान 25 हज़ार के इनामी सोनू उर्फ छोटे के रूप में हुई.घायल इनामी बदमाश पर लूट, हत्या सहित आधा दर्जन से अधिक संगीन मामले दर्ज हैं. इस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था. फरार दोनों बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम जंगल में कांबिंग कर रही है. पुलिस ने मौके से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद किया है.
Next Story