Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > यूपी में बदमाश बेखौफ : पूर्व DGP सुलखान सिंह की बहन के साथ चेन स्नेचिंग

यूपी में बदमाश बेखौफ : पूर्व DGP सुलखान सिंह की बहन के साथ चेन स्नेचिंग

अब तो ऐसा लगता है कि योगी सरकार में भी बदमाश नहीं डर रहे हैं..

 Arun Mishra |  2018-01-24 09:15:42.0  |  दिल्ली

यूपी में बदमाश बेखौफ : पूर्व DGP सुलखान सिंह की बहन के साथ चेन स्नेचिंगFile Photo

लखनऊ : उत्तर प्रदेश को गुंडा मुक्त प्रदेश बनाने के दावे के साथ ही सत्ता में आई योगी सरकार भी गुंडों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि वो दिन दहाड़े किसी भी घटना को अंजाम देने से कतई पीछे नहीं हट रहे हैं। राजधानी लखनऊ से एक ऐसा ही मामला मंगलवार को सामने आया जब बाइक सवार दो बदमाशों ने खरीदारी के लिए बाहर निकली महिला को घायल कर उसके गले की चेन ले उड़े। हैरानी वाली बात तो ये है कि वो महिला पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन है।


बता दें कि, विकासनगर थाने के पास मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन के गले से चेन लूट ली। वह घर के पास स्थित किराने की दुकान पर ख्ररीदारी करने जा रही थीं। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्धों की तलाश में दबिश दे रही है।

सुलखान सिंह की बहन और समाजसेविका शिखा सिंह विकासनगर नगर सेक्टर चार की निवासी हैं। उन्होंने बताया कि विकासनगर थाने से करीब 300 मीटर दूर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपंट्टा मार कर उनकी चेन लूट ली। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े लेकिन बदमाश भाग निकले। कुछ ही देर में पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

वहीँ पूरी घटना के बार में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं। जिसमे बाइक सवार संदिग्ध कैद हुए हैं। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने हुए है। जबकि पीछे बैठा उसका साथी बिना हेलमेट के है। बदमाशों की सुरागरसी के लिए क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिल सकी है।

Tags:    
Arun Mishra

Arun Mishra

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Similar Posts

Share it
Top