Archived

चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, सड़क पर बिछ गई लाशें ही लाशें, खून से लथपथ सड़क देख शहर में मचा हड़कम्प

चित्रकूट में भीषण सड़क हादसा, सड़क पर बिछ गई लाशें ही लाशें, खून से लथपथ सड़क देख शहर में मचा हड़कम्प
x

चित्रकूट : उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिला में डंपर तथा टैंपो की टक्कर में आज चित्रकूट में दस लोगों की मौत हो गई है। इनमें आठ छात्राएं हैं। सभी लोग टैंपो में सवार होकर स्कूल के लौट रही थीं। चित्रकूट में झांसी-मीरजापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें आठ लोगों की मौके पर ही हो गई जबकि दो ने अस्पताल में दम तोड़ा।


मृतकों में आठ छात्राएं हैं, यह सभी कालेज के घर लौट रही थीं। यह सभी लोग टैंपो में सवार थे। इनके टैंपो को बरगढ़ से एक किमी आगे डंपर ने टक्कर मार दी। सभी छात्राएं इंटरमीडिएट के अंकपत्र लेने कालेज गई थीं। इनके अलावा टेंपो चालक व एक अन्य की मौत हो गई है। दो को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया है। हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुचेता कालोनी के पास हुआ। इसमें चंद्रेश इंटर कालेज बरगढ़ की आठ छात्राओं की मौत हुई। इनके साथ टैंपो चालक तथा एक यात्री ने भी दम तोड़ दिया है।




छात्राएं कालेज में छुट्टी के बाद घर जा रही थीं। सभी मृतक बरगढ़ थानाक्षेत्र के मुरका ब बरगढ़ के हैं। पुलिस सभी की शिनाख्त कर रही है। एसडीएम व तहसीलदार भी मौके पर पहुंचे हैं। इस सड़क हादसे के बाद लोगों में भीषण नाराजगी है। ग्रामीणों ने शव को रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाने के साथ डंपर की केबिन के शीशे तोड़े। यह लोग डंपर में आग लगाने के प्रयास में थे, लेकिन पुलिस ने सभी को समझाया तो लोग बीच सड़क पर बैठ गए। इससे शवों की शिनाख्त में दिक्कतें हो रही हैं। पुलिस ने पांच शव मौके से हटवाए। अफसर नाराज लोगों को समझाने के प्रयास में जुटे हैं।


Next Story