Archived

BHU में हुई घटना पर CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान

Vikas Kumar
27 Sep 2017 6:15 AM GMT
BHU में हुई घटना पर CM योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान
x
बीएचयू (BHU) में हाल ही में हुई हिंसक घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा इस मामले...

गोरखपुर : बीएचयू (BHU) में हाल ही में हुई हिंसक घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान सामने आया है। बुधवार को सीएम योगी ने BHU में हुई घटना को साजिश की आशंका बताते हुए कहा कि मामले की जांच रिपोर्ट सामने आते ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम योगी ने कहा इस मामले की शुरुआती जांच से असामाजिक तत्त्वों की भूमिका सामने आई है। काशी हिंदू विश्वविद्यालय में जो घटना हुई वह एक साजिश का परिणाम थी और शुरुआती जांच में इसमें असामाजिक तत्वों की भूमिका सामने आई है।

पत्रकारों पर हुए लाठीचार्ज की घटना के संबंध में सीएम योगी ने कहा कि जांच रिपोर्ट आते ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। अराजकता फैलाने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा बीएचयू प्रकरण संवेदनशील है। छात्राओं की समस्याओं के समाधान के लिए प्राक्टोरियल बोर्ड को अपना काम करना चाहिए था। वहीं उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है लेकिन विपक्ष मात्र अनर्गल प्रलाप कर रहा है।

आपको बता दें राज्य सरकार ने बीएचयू में हाल में हुई छेड़छाड़ के विरोध में छात्राओं के प्रदर्शन और उन पर लाठी चार्ज समेत संपूर्ण प्रकरण की मजिस्ट्रेट से जांच कराने के आदेश दिए हैं। वहीं इस मामले में BHU चीफ प्रॉक्टर ओंकार नाथ सिंह ने घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Next Story