Archived

बीजेपी सासंद साक्षी महाराज का एटा में हुआ एक्सीडेंट

बीजेपी सासंद साक्षी महाराज का एटा में हुआ एक्सीडेंट
x

एटा के शिकोहाबाद रोड तिराहे पर मिल्क टैंकर ने उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज की फार्च्यूनर कार में टक्कर मारी। इस टक्कर में सांसद साक्षी महाराज बाल बाल बचे उनके हाथ मे चोट आई है। इस घटना में दो बाइक भी हुई चकनाचूर हो गई तो राह चलते कई लोग घायल हो गये, एक युवक की टांग टूट गई।


उन्नाव सांसद और फर्रुखाबाद में सियासी चेहरा रहे सच्चिदानंद साक्षी महाराज मंगलवार सुबह दिल्ली से उन्नाव अपनी लग्जरी कार में जा रहे थे। एटा जीटी रोड पर हाथी चौराहे के पास सामने से आ रहे टैंकर ने पहले उनके स्कॉट की गाड़ी से हल्की सी टक्कर हो गई। साक्षी महाराज के ड्राइवर अजय ने बताया कि इसके बाद टैंकर ने सांसद की कार में टक्कर मार दी। इससे गाड़ी लगभग 100 मीटर तक घसीट गई। उसने बताया कि उसकी ओर टक्कर लगने के चलते पहले उसने खुद को बाद में साक्षी महाराज को किसी तरह बचाया। इसके बाद साक्षी महाराज दूसरी गाड़ी से एटा में अपने साथी के घर चले गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी चालक अजय को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। उधर पुलिस टैंकर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

साक्षी महाराज ने फोन पर हुई बातचीत में बताया कि हमारी गाड़ी रोड के किनारे खड़ी थी। इसी दौरान टैंकर ने टक्कर मार दी। इसमें किसी की साजिश होने की आशंका है। पुलिस ने टैंकर व चालक दोनों को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में सब साफ हो जाएगा।


अभितांशु शाक्य एटा

Next Story