Archived

यूपी : एटा में कठुआ जैसा कांड, 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Arun Mishra
17 April 2018 4:38 AM GMT
यूपी : एटा में कठुआ जैसा कांड, 8 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार
x
बच्ची अपने परिवार के साथ पड़ोस में शादी में आई थी तभी एक युवक ने बच्ची को बहाने से किडनैप किया उसके बाद उसके साथ बलात्कार करने के बाद गला दबाकर हत्या कर मौके से फरार हो गया।
एटा : उत्तर प्रदेश के जनपद एटा में कठुआ से मिलते-जुलते एक वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां आठ साल की मासूम बच्ची को किडनैप कर रेप किया गया और रेप के बाद मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पुलिस इस मामले की छनबीन में जुट गयी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच जारी है।
वारदात रात डेढ़ बजे अंजाम दी गई। बच्ची अपने परिवार के साथ पड़ोस में शादी में आई थी तभी शादी में टेंट लगाने का काम करने वाले एक युवक ने बच्ची को बहाने से किडनैप किया उसके बाद उसके साथ बलात्कार करने के बाद गला दबाकर हत्या कर मौके से फरार हो गया।


कई घंटों से जब बच्ची नहीं मिली तो परिवारवालों ने तलाश शुरू की तो शादी समारोह स्थल से थोड़ी दूर पर एक निर्माणधीन मकान में मासूम बच्ची का शव मिला जिसके गले में रस्सी बंधी हुई थी। परिजन बदवहास हालत में बच्ची को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने मासूम को मृत घोषित कर दिया।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो आरोपी सोनू पुलिस के हत्थे चढ़ गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।
आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 302 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की उम्र 18 से बीस साल के बीच बताई जा रही है। बता दें कि उन्नाव, कठुआ और सूरत की घटनाओं के बाद देश में बच्चियों के खिलाफ हो रही घटनाओं को लेकर असंतोष बढ़ता जा रहा है।
Next Story