Archived

इटावा : थाना सहसों पर खड़े ट्रक से अज्ञात चोरों ने जैक लगाकर निकाले टायर

इटावा : थाना सहसों पर खड़े ट्रक से अज्ञात चोरों ने जैक लगाकर निकाले टायर
x
मामला पुलिस संज्ञान में आने पर छानबीन पर पास की झाड़ियो में मिले ट्रक के टायर

विकास दिवाकर

इटावा: थाना सहसों क्षेत्र में विगत दिनों एसएसपी इटावा द्वारा चलाये गए सघन अभियान में अवैध खनन परिवहन में आधा दर्जन से अधिक ट्रक व डम्फर सीज किये गये थे जिसमे आज रात किसी अज्ञात चोर ने थाने के सामने खड़े ट्रक से टायर चोरी कर पास के जंगल में डाल दिए।


मामला थाना पुलिस के संज्ञान में आने के कारण चोर टायर ले जाने में सक्षम साबित नही हो पाये तथा ट्रको के पास झाड़ में ट्रक के दोनों टायर पड़े पुलिस को मिल गए। थानाध्यक्ष सहसों ने बताया चोरो द्वारा टायर चोरी तो किये गए लेकिन चोर टायरों को ले जाने में सक्षम नही हो पाये और पास की झाड़ में ट्रक के टायर मिल गए है।


थाना सहसों पर एसएसपी द्वारा सीज किये गए ट्रक से किसी अज्ञात चोर द्वारा ट्रक के टायर की जोड़ी को निकालकर पास की झाडी में बेचने के उद्देश्य से डाल दिया लेकिन जब यह मामला सहसों पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरू कर दी तथा ट्रक से थोड़ी ही दूर झाड़ में दोनों टायर पड़े मिल गए। इस मामले में क्षेत्रीय समाजसेवियों का कहना है जव थाने से चोरी हो रही है तो आम जनता अपने आपको कैसे सुरक्षित महसूस कर सकती है। यह बड़ा ही लापरवाही भरा मामला है।

इस मामले में थानाध्यक्ष सहसों उपेन्द्र कुमार यादव ने बताया चोर द्वारा टायरों की चोरी की गई थी लेकिन छानबीन में दोनों टायर पास की झाड़ में मिल गए है फिर भी चोरो की छानबीन की जायेगी।




शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story