Archived

जाते जाते भी इटावा एसएसपी ने आरटीओ ऑफिस के फर्जी तिलिस्म तोड़ दिया ?

जाते जाते भी इटावा एसएसपी ने आरटीओ ऑफिस के फर्जी तिलिस्म तोड़ दिया ?
x

कई बर्षो से इटावा के आरटीओ ऑफिस में चल रहे काले कारोबार के तिलिस्म को आज इटावा के एसएसपी बैभव कृष्ण ने अपनी टीम के साथ अपनी विदाई से पहले तोड़ दिया. प्रदीप गुप्ता उर्फ गुड्डा जो 20 साल से दलाल के रूप में कार्यालय की महिला लिपिक बेबी उरूसा की कुर्सी पर बैठकर सारे फर्जी कामो पर फर्जी हस्ताक्षर कर कामो को अंजाम देता आ रहा था.

प्रदेश के परिवहन अधिकारियों और मंत्रियो तक उसके रिश्ते कायम थे. महिला लिपिक के घर और आरटीओ कार्यालय में छापेमारी के दौरान पुलिस को 28 लाख रुपये,दो किलो सोना,10 किलो चांदी ,कारतूस,60 रबड़ की मोहरे फर्जी परमिट के अलावा कई दस्तावेज भी पुलिस के हाथ लगे है. कई जिलों में पिछले दस दिन से बैभव की टीम लगातार काम कर छापेमारी कर रही थी. गुड्डा समेत अभी पुलिस ने 5 लोग गिरफ्तार हुए है और कई अधिकारियों पर भी कल तक गाज गिरना तय है.


सबसे खास बात यह है कि प्रदीप गुप्ता उर्फ गुड्डा कई बर्षो से बिभाग की कमान बिना नौकरी किये निभा रहा था और परमिटो पर अपने हस्ताक्षर अधिकारी बनकर खुद फर्जी तरीके से करता था इसका नेटवर्क पूरे प्रदेश में फैला हुआ था,अरबो की संपत्ति का मालिक बन गुड्डा इसी बिभाग को बर्षो से चूना लगाता आ रहा है और अधिकारी जान कर भी अनजान बने हुए थे. इस पूरे मामले मे कल भी नई जानकारिया निकल कर आ सकती है.


Next Story