Archived

इटावा में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, थानाध्यक्ष समेत 25 हजार का इनामिया बदमाश घायल

इटावा में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, थानाध्यक्ष समेत 25 हजार का इनामिया बदमाश घायल
x
इटावा एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने कहा जिले में गुंदगर्दी कतई बर्दाश्त नहीं होगी. अपराधियों के खिलाफ सघन अभियान चलेगा

इटावा जिले के थाना वैदपुरा क्षेत्र में पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान दोनों पक्षों की और से फायरिंग की गई जिसमें 25 हजार के इनामिया बदमाश गोली लगने से घायल हो गया तो वहीँ थानाध्यक्ष भी गोली लगने से घायल हो गए. दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ उनका इलाज हो रहा है.

सोमवार देर रात मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया. दोनों तरफ से हुई कई राउंड फायरिंग के दौरान बदमाश और वैदपुरा एसओ गोली लगने से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाश के साथी की तलाश में कांबिंग कर रही है. एसएसपी ने बताया की दोनों बदमाशों पर मथुरा, आगरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी में कई संगीन मामले दर्ज हैं. मुठभेड़ के दौरान पकड़े गए बदमाश की पहचान कलाम के रूप में हुई.

एसएसपी अशोक त्रिपाठी ने बताया कि एसओ वैदपुरा सतेंद्र सिंह भदोरिया अपनी टीम के साथ देर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच बिचपुरी खेड़ा में सड़क पर एक बाइक आती दिखी तो पुलिस ने रुकने का इशारा किया. पुलिस वाले कुछ समझ पाते कि बाइक पर सवार दोनों बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से एसओ वैदपुरा घायल हो गए.

पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा भाग निकला. मुठभेड़ की जानकारी पर क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंच गई अौर भागे बदमाश की तलाश में कांबिंग शुरू की. साथ ही घायल एसओ और बदमाश को जिला अस्पताल पहुंचाया. पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम कलाम हैंडपंप कॉलोनी मथुरा है. फरार बदमाश सौरभ सिरसागंज के फिरोजाबाद का बताया जा रहा है. कलाम ने बताया की उसपर और साथी सौरभ पर 25-25 हजार का इनाम घोषित है.


बता दें कि अपराध को समाप्त करने की बात करने वाले योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार में सख्त दिख रहे है. लगातार पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो रही है.

Next Story