Archived

मुलायम परिवार में सुलह! जन्मदिन पर रामगोपाल ने शिवपाल के साथ काटा केक, फिर एक-दूसरे को खिलाया!

Arun Mishra
29 Jun 2018 6:34 AM GMT
मुलायम परिवार में सुलह! जन्मदिन पर रामगोपाल ने शिवपाल के साथ काटा केक, फिर एक-दूसरे को खिलाया!
x
मुलायम परिवार में सुलह!
रामगोपाल यादव के 72वें जन्मदिन के मौके पर उनके धुर विरोधी माने जाने वाले भाई शिवपाल यादव साथ नजर आए..

इटावा : यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व मुलायम परिवार में कलह ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं थी. कहा तो यहां तक गया कि सपा का यूपी में विधानसभा चुनाव हारने की बजह भी पारवारिक कलह थी. मुलायम और शिवपाल का एक खेमा था तो अखिलेश और रामगोपाल का दूसरा खेमा था. दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी भी हुई थी. लेकिन अब खंजर जरा हटके है. जी हां मुलायम परिवार में अब सब ठीक-ठाक चल रहा है. ये हम नहीं कह रहे हैं तस्वीरें अपने आप में बयां कर रहीं हैं.




दरअसल रामगोपाल यादव के जन्मदिन के मौके पर बधाई देने के लिए शिवपाल सिंह यादव इटावा के होटल अमर आशियाना में आयोजित इस कार्यक्रम में पहुंचे. दोनों नेता करीब दो साल के बाद सार्वजनिक रूप से एक मंच पर दिखाई पड़े. पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव के 72वें जन्मदिन के मौके पर उनके धुर विरोधी माने जाने वाले भाई शिवपाल यादव साथ नजर आए. इतना ही नहीं दोनों ने मिलकर केक काटा और बाद में रामगोपाल ने शिवपाल को केक भी खिलाया.




रामगोपाल यादव ने अपने जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव के साथ मिलकर केक काटा. इसके बाद प्रोफेसर रामगोपाल ने शिवपाल यादव को केक भी खिलाया. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि परिवार में अब तो कोई विवाद नहीं है प्रदेश में अघोषित इमरजेंसी लगी हुई है.

Next Story