Archived

योगी प्रदेश में, मोदी देश में, सांसद, विधायक, महापौर भाजपा के, तब मंदिर निर्माण में देरी क्यों?

योगी प्रदेश में, मोदी देश में, सांसद, विधायक, महापौर भाजपा के, तब मंदिर निर्माण में देरी क्यों?
x

अयोध्या: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंच पर संत समिति के अध्यक्ष कन्हैया दास ने कहा कि जब योगी आदित्यनाथ प्रदेश में, मोदी प्रधानमंत्री देश में, अयोध्या से बीजेपी का सांसद, विधायक, महापौर भाजपा के, तब किस बात की मंदिर निर्माण में देरी है. महंत नृत्य गोपाल दास के जन्मोत्सव में सीएम योगी शामिल होने पहुंचे हैं.


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर को लेकर बोलते हुए कहा कि अयोध्या में आएंगे तो पूज्य संत इस तरह की बात करेंगे. इससे हर व्यक्ति अपने को जोड़ता है ले​किन विधायिका, न्यायपालिका की अपनी भूमिका है. कोर्ट के आदेश के आते ही हम मंदिर निर्माण का कार्य प्रारंभ हो जायेगा.


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिन्होंने रामसेवकों पर गोलियां चलाई वो भी आज राम जन्मभूमि की बात कह रहे हैं. यही हमारी सबसे बड़ी विजय है. बहुसंख्यक समाज की यह इच्छा है, कुछ दिन और धैर्य रख लीजिए. मंदिर का निर्माण शीघ्र हो जाएगा.


बता दें कि पहले हमेशा योगी आदित्यनाथ राम मंदिर निर्माण की बात करते थे. लेकिन आज जिस तरह से उन्होंने बयान दिया है उससे संत समाज अंदर से आहत जरुर हुआ होगा. अब देखते है मंदिर निर्माण को लेकर संत समाज क्या सोचता है या क्या करता है.

Next Story