फर्रुखाबाद

फर्रुखाबाद से बड़ी ख़बर,ट्रेन से कटकर 3 युवकों की मौत

Shiv Kumar Mishra
18 Jun 2023 5:35 AM GMT
फर्रुखाबाद से बड़ी ख़बर,ट्रेन से कटकर 3 युवकों की मौत
x
Big news from Farrukhabad, 3 youths died after being hit by a train

फर्रुखाबाद से एक बड़ी बड़ी ख़बर आ रही है। जहां फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रहे रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर 3 युवकों की मौत हो गई। सुबह जब गाँव कि महिलायें शौच के लिए जब गई तब लाइन पर तीन युवकों के शव देखकर चीख पड़ी। आनन फानन में पुलिस को 112 पर काल कि गई। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक मोहम्मदाबाद कोतवाली के जाजपुर बंजारा गांव निवासी रमाकांत की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए मैनपुरी की भोगंव कोतवाली के शाहाआलमपुर गांव निवासी विनीत (16), 13 साल के हरिओम व 12 साल के रितिक अपने परिजनों के साथ आये थे। रात एक बजे तक जय माल का कार्यक्रम चला। डीजे पर बाराती नाचते रहे, उस समय तक तीनों वहां मौजूद थे। देर रात किसी समय तीनों गांव के बाहर निकले रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और ट्रेन की चपेट में आने किसी का सिर फटा तो किसी की टांग कटी।

रविवार की सुबह गांव की महिलाएं उधर गईं तो तीन शव देख कर चीख पड़ीं। महिलाओं ने गांव में इसकी जानकारी दी। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जानकारी पाकर बाराती भी मौके पर आ गए तीनों शवों की पहचान हुई। हरिओम और विनीत आपस में चचेरे भाई थे। घटना की जानकारी पाकर तीनों के परिवार के लोग आ गए और कोहराम मच गया।

कोतवाली पुलिस के साथ सीओ मौके पर पहुंचीं जांच पड़ताल की, यह करने की कोशिश की जा रही है कि रात में यह तीनों कैसे ट्रैक पर पहुंचे और ट्रेन से कटे गए l मृतक रितिक के पिता धीरेद्र ने बताया कि गांव के मुकेश के बेटे गुलशन की बारात यहां आई थी इसमें शामिल होने के लिए वह सभी लोग आए हुए थे।

फिलहाल तीनों युवकों के परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन समझ नहीं पा रहे है देर रात उनके कलेजे का टुकड़ा नए कपड़े पहनकर बारात को गया था अब छत विछत शव के रूप में पड़ा है कैसे विश्वास किया जाये।

Next Story